प्यारे मियां पर आयकर का 10 करोड़ बकाया, अय्याशी के लिए किशोरी को ले गया था सिंगापुर | 10 million due of income tax on dear mian Singapore had taken minor teenager for Ayashi

प्यारे मियां पर आयकर का 10 करोड़ बकाया, अय्याशी के लिए किशोरी को ले गया था सिंगापुर

प्यारे मियां पर आयकर का 10 करोड़ बकाया, अय्याशी के लिए किशोरी को ले गया था सिंगापुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 18, 2020/3:11 am IST

भोपाल। नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण के आरोपी  प्यारे मियां पर आयकर का 10 करोड़ बकाया है। प्यारे मियां ने कई सालों से आयकर रिटर्न नहीं भरा है। जानकारी के मुताबिक टैक्स का नोटिस देने वाले आयकर अफसरों से प्यारे मियां बदतमीजी करता था। प्यारे मियां अपनी अय्याशी के लिए नाबालिग किशोरी को सिंगापुर भी ले गया था। 

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- 2014 के बाद से PM मोदी ने भारत को मौलिक रूप से कम…

इससे  पहले  यौन शोषण के आरोपी गिरफ्तार प्यारे मियां को एसआईटी ने श्रीनगर से गिरफ्तार कर भोपाल अदालत में पेश किया है। कोर्ट ने पुलिस को प्यारे मियां की 5 दिनों की रिमांड दी है। वहीं नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण के मामलों में प्यारे मियां के खिलाफ नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पार…

बता दें कि पुलिस ने प्यारे मियां की संपत्तियों की भी जांच शुरू कर दी है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ पुलिस ने 46 संपत्तियां की पहचान की है। राजधानी भोपाल, इंदौर और सीहोर में मिली है। इसके साथ ही विदेशों में भी प्यारे मिया की संपत्ति होने का अनुमान है।

उधर नाबालिग बच्चियों को प्यारे मियां से मिलवाने के आरोप ने पुलिस ने एक और महिला को गिरफ्तार किया है। महिला का नाम गुलशन है और वो प्यारे मियां की दूर की रिश्तेदार है। प्यारे उसे सबके सामने बहू कहकर बुलाता था। प्यारे मियां को फरार कराने में मदद करने वाले एक शख्स खुर्शीद आलम को भी पुलिस ने सीहोर के आष्टा से गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News: जीवीके कंपनी पर लगा 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर भागने का आरोप, थाने दर्ज कराई शिकायत

इधर, भोपाल पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार सेंट्रल इंटेलिजेंस ने प्रदेश के गृह मंत्रालय से प्यारे मियां का पूरा रिकॉर्ड भेजने कहा है। ऐसा इसलिए की प्यारे मियां ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जम्मू-कश्मीर ही क्यों चुना। उसका कश्मीर कनेक्शन क्या है? क्या वो पाकिस्तान भागने की फिराक में था।

Read More News:मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, MLA सुमित्रा देवी ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

एसआईटी भी उसके कश्मीर कनेक्शन की जानकारी लेगी। हालांकि पुलिस अधिकारी तमाम सवालों का जवाब देने से फिलहाल बचते हुए जांच जारी होने का हवाला दे रहे हैं। लेकिन प्यारे मियां के वकीलों ने ये दावा किया है कि प्यारे मियां को कैंसर जैसे और भी खतरनाक रोग हैं।

Read More News: इस जिले में अब हर सप्ताह दो दिन रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश