संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, डाक्टर बोले- मुंह से निकल रहा था झाग और... | 22 years old girl died in hospital

संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, डाक्टर बोले- मुंह से निकल रहा था झाग और…

संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, डाक्टर बोले- मुंह से निकल रहा था झाग और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 18, 2019/4:18 am IST

रानांदगांव। डोंगरगढ़ के माड़ितराई की एक 22 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी हालत बिगड़ गई। वहीं, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की मौत की सूचना जब परिजनों को मिली तो जानकार माता-पिता के पैरो तले जमीन ​ही खिसक गई। इधर मौत को लेकर डॉक्टर भी संदेह जता रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा है।

Read More News: IBC24 Health Conclave: डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना के बारे में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दे रहे जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार माड़ितराई निवासी सीमा साहू को गांव के एक युवक मोहन वर्मा ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है जबकि युवती के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं ।

Read More News:40 के फार्मूले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद, रोके गए 200 से…

युवती के परिजनों का आरोप है कि सीमा एक बजे से घर से गायब थी फिर मोहन वर्मा ने उसे साढ़े चार बजे अस्पताल में भर्ती कराया है इस बीच तीन से साढ़े तीन घंटे सीमा कहां थी उसके साथ क्या हुआ पता नहीं। वहीं, पूरे मामले की जांच कर रहे सहायक नीरिक्षक यू एस वर्मा ने बताया कि डोंगरगढ़ अस्पताल से मेमो आया था। मामला दर्ज कर लिया गया है । पंचनामा और पास्टमार्टम करा लिया गया है।

Read More News:धान के अवैध परिवहन पर कार्रवाई जारी, 15 वाहनों सहित 1 हजार क्विंटल …

मृतक के शरीर में गंभीर चोटों के निशान है। मामले की जांच की जा रही है। डोंगरगढ़ अस्पताल की डाक्टर सुचिता श्रीवास्तव ने बताया कि जब युवती को यहां लाया गया तब उसके मुंह से झाग निकल रहा था। जहरीला पदार्थ के सेवन से ही उसकी मौत हुई है। बहरहाल पुरे मामले की जांच डोंगरगढ़ पुलिस कर रही है देखना है पुलिस किन किन बिंदुओं पर अपनी जांच केन्द्रित करती है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/flmhuT9OWHI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>