मिट्टी की खदान धंसने से 4 बच्चों की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख, पीड़ित परिवारों को सहायता राशि का ऐलान | 4 children died due to mud mine sinking 2 injured, CM expressed grief Announcement of assistance to the families of the victims

मिट्टी की खदान धंसने से 4 बच्चों की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख, पीड़ित परिवारों को सहायता राशि का ऐलान

मिट्टी की खदान धंसने से 4 बच्चों की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख, पीड़ित परिवारों को सहायता राशि का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 9, 2020/7:50 am IST

भोपाल । सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बरखेड़ी गांव में मिट्टी धंसने से एक गंभीर हादसा हुआ है। हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई है। 2 की हालत गंभीर है। सभी बच्चे मिट्टी खोदने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान मिट्टी धसकने से कई बच्चे उसमें दब गए। जब तक मदद पहुंच पाती तब तक चार बच्चों की मौत हो गई है। दो बच्चों को गंभीर स्थिति में मिट्टी से निकाला गया है, दोनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मध्यप्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास, 10 नवंबर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख जताया है। मिट्टी खदान में दबने से 4 बच्चों की मृत्यु पर सीएम शिवराज ने गहन दुख और शोक संवेदना व्यक्त की है।
सीएम शिवराज ने मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि दिए जाने की घोषणा भी की है

ये भी पढ़ें- BJP कार्यालय में चल रही बैठक खत्म, वीडी शर्मा बोले- हमने क्या नया किया, क्या बढ़िया काम किया समीक्षा की जा रही

बता दें कि दिवाली के मद्देनजर घर पर सफाई- छपाई का काम चल रहा है। इस समय गरीब बस्तियों में मिट्टी की जरुरुत होती है। लगभग हर घर में मिट्टी की जरुरत होती है। वही दिवाली के मौके पर दिए और अन्य सामग्री बनाने के लिए भी मिट्टी खोद कर लाई जाती है। गरीब घरों के बच्चे भी मिट्टी खोदने और दूसरे कामों में परिजनों की मदद करते हैं।

 
Flowers