BJP कार्यालय में चल रही बैठक खत्म, वीडी शर्मा बोले- हमने क्या नया किया, क्या बढ़िया काम किया समीक्षा की जा रही | VD Sharma said that the meeting in the BJP office is over, what new we have done, what good work is being done

BJP कार्यालय में चल रही बैठक खत्म, वीडी शर्मा बोले- हमने क्या नया किया, क्या बढ़िया काम किया समीक्षा की जा रही

BJP कार्यालय में चल रही बैठक खत्म, वीडी शर्मा बोले- हमने क्या नया किया, क्या बढ़िया काम किया समीक्षा की जा रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 7, 2020/9:09 am IST

भोपाल। सत्ता के संग्राम में बीजेपी और कांग्रेस चुनाव परिणाम से पहले ही अपने-अपने जीत के दावे कर रहे है। इस बीच अभी से बैठकों का दौर भी शुरू हो चुका है। आज बीजेपी ने प्रदेश कार्यालय में 28 विधानसभा सीट पर प्रभारी औऱ समन्वयक के काम की समीक्षा की गई।

Read More News: पुष्य नक्षत्र आज, खरीददारी के लिए बन रहा धनतेरस से भी शुभ मुहूर्त.. देखिए

बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को बयान दिया। वीडी शर्मा ने कहा कि 28 विधानसभा सीट पर प्रभारी औऱ समन्वयक के काम की समीक्षा की जा रही है। हमने क्या नया किया, क्या बढ़िया काम किया, क्या बेहतर काम किया उसकी समीक्षा की जा रही है।

Read More News: सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ठोकर

आगे कहा ​कि समीक्षा से निकल कर आ रहा है कि हम 28 सीट जीत रहे हैं। वहीं कांग्रेस के आरोप पर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जब जब चुनाव हारती है तब इस तरह के बहाने खोजती है।

Read More News: CM भूपेश बघेल बोले- किसानों के बारे में रमन सिंह मुझसे ज्यादा नहीं जानते, बारदानों की कमी से नहीं हो पा रही धान खरीदी

हम तो विकास रणनीति बना रहे
वीडी शर्मा ने आज हुई बैठक को लेकर कहा कि हम तो विकास की रणनीति बना रहे हैं। हम तो ये बात कर रहे हैं कि चुनाव के बाद हमारे कार्यकर्ता क्या काम करेंगे। सरकार के काम को जनता तक कैसे आगे बढ़ायेंगे। पूर्व बीजेपी विधायक गौरीशंकर शेजवार को नोटिस देने पर कहा कि हमारी पार्टी में अगर 100 लोग बढ़िया काम करते है और एक गलत काम करता है तो हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उसके ऊपर सगंठन स्तर पर कार्रवाई की जायगी। वो कोई भी हो उस पर इस तरह की कार्रवाई की जायेगी। हम किसी भी गलत काम को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बीजेपी के पास प्लान ही प्लान है हमारा कोई बी प्लान नहीं है।

 
Flowers