मॉब लिंचिंग केस : सरपंच सहित 4 पर हत्या का केस दर्ज, बच्चा चोरी के आरोप में एक शख्स की भीड़ ने ले ली थी जान | A case of murder filed on 4, including the sarpanch, was killed by a mob of people on the charge of child theft

मॉब लिंचिंग केस : सरपंच सहित 4 पर हत्या का केस दर्ज, बच्चा चोरी के आरोप में एक शख्स की भीड़ ने ले ली थी जान

मॉब लिंचिंग केस : सरपंच सहित 4 पर हत्या का केस दर्ज, बच्चा चोरी के आरोप में एक शख्स की भीड़ ने ले ली थी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 18, 2021/4:35 am IST

कांकेर। जिले के अंतागढ़ पुलिस ने मॉब लिंचिंग के मामले में गोडरी सरपंच सहित 4 पर हत्या का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि 14 मई को एक अज्ञात अधेड़ को गोडरी गांव के ग्रमीणों ने अंतागढ़ प्राथमिक केंद्र में घायल हालात में भर्ती कराया था जहां अधेड़ की मौत हो गई।

Read More News: अपनों पे सितम! साहबजी ये ठीक नहीं…छत्तीसगढ़ में अधिकारी और कर्मचारी अपने ही सीनियर अफसर और विभाग के

इस खबर के बाद एक एक करके ग्रामीण थाना से बिना रिपोर्ट किए गयाब हो गए। बाद में छान बिन में लगी पुलिस को वीडियो के जरिए ग्रामीण की पहचान की गई। बता दें कि अधेड़ की बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Read More News: सुसाइड पर सवाल…मौत की मिस्ट्री! सोनिया की जिंदगी में सब कुछ ठीक था तो फिर सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया ?

जानकारी के अनुसार 14 मई को अज्ञात व्यक्ति से गोडरी सरपंच दिलीप दुग्गा के घर मे घुसा था और उसके 17 वर्षीय पुत्र के हाथ पकड़कर खींच रहा था, जिसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर सरपंच ने अज्ञात अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी थी।

Read More News: बारिश ने खोली कोविड ICU वार्ड की पोल, छत से टपकने लगा पानी, मची अफरातफरी 

अंतागढ़ एसडीओपी ने बताया कि बच्चा चोरी के आरोप में अधेड़ की पिटाई हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लंग्स में चोट लगने से सांस रुकने से ग्रामीण की मौत होना पाया गया है। वीडियो के आधार पर सरपंच सहित 4 पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अधेड़ की पहचान न हो पाने के कारण नियम से कफ़न दफन कर दिया गया है।

Read More News: राहुल देव शर्मा होंगे नये विधानसभा CSP, नया संभाग बनने के बाद हुई पहली पदस्थापना, आदेश जारी