राजधानी में फिर एक युवक को चाकू से गोदा, नाबालिग से प्रेम संबंध को लेकर हुआ था विवाद | A man was stabbed to death in the capital again, In a dispute over the affair with a minor girl

राजधानी में फिर एक युवक को चाकू से गोदा, नाबालिग से प्रेम संबंध को लेकर हुआ था विवाद

राजधानी में फिर एक युवक को चाकू से गोदा, नाबालिग से प्रेम संबंध को लेकर हुआ था विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 18, 2021/3:49 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थम नहीं रही है। शहर के डंगनिया इलाके के बाद सन्यासी पारा में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News: भाजपा नेता सुनील दुबे की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों और समर्थकों ने गुढ़ियारी थाने का किया घेराव

प्रेस संबंध को लेकर हुआ था विवाद

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी कोच्ची का विवाद युवक मॉडल साई के साथ हुआ था। दोनों के बीच नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध की बात पर विवाद गहरा गया। जिसके बाद कोच्ची ने युवक मॉडल साई की चाकू मारकर हत्या कर दिया।

Read More News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘इस्लामी आतंकवादी’, यूपी के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला का 

मामले की सूचना के बाद पहुंची खमतराई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है ​कि दोनों के बीच पहले भी विवाद हुआ था। वहीं अब चाकू माकर मॉडल साई की हत्या कर दी।

Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग 

दो दिन में दो घटना

शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिसके चलते आए दिन चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है। शहर के डंगनिया तालाब के पास बीती रात आरोपी ने युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Read More News: फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री से की मांग, जम्मू कश्मीर में जल्द बहाल हो ‘4जी’ इंटरनेट सेवा

बताया जा रहा है कि आरोपी युगल किशोर साहू और आकाश राजपूत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। भड़के युगल ने चाकू निकालकर आकाश राजपूत पर हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल आकाश को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां 3 घंटे की मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर चाकू को निकाला। पुलिस ने केस दर्ज किया है। वहीं फरार आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है।

Read More News: दिल्ली में सोमवार से लगेंगी 10वीं,12वीं की कक्षाएं, हाथ मिलाने की होगी मनाही..