कॉलेज स्टूडेंट्स को बड़ी राहत, एडमिशन के लिए मिलेगा एक और मौका, एक दिन के लिए खुलेगी लिंक | Big relief for college students You will get one more chance for admission Link will open on this day

कॉलेज स्टूडेंट्स को बड़ी राहत, एडमिशन के लिए मिलेगा एक और मौका, एक दिन के लिए खुलेगी लिंक

कॉलेज स्टूडेंट्स को बड़ी राहत, एडमिशन के लिए मिलेगा एक और मौका, एक दिन के लिए खुलेगी लिंक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 26, 2020/9:03 am IST

भोपाल। कॉलेज स्टूडेंट्स को एक बड़ी राहत मिली है। उच्च शिक्षा विभाग ने छात्रों के एडमिशन को लेकर बड़ी घोषणा की है। छात्रों को कॉलेजों में एडमिशन लेने का एक और मौका दिया जाएगा। दरअसल प्रदेश में बहुत से छात्र ऐसे हैं, जिन्होंने पिछली बार एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन तो कराया था, लेकिन लिंक ओपन होने के समय वह एडमिशन के लिए अप्लाई नहीं कर पाए, उन्हें अब एडमिशन का एक और मौका दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- ट्रंप ने फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर क्रिसमस का दिन बिताया, कोविड राहत कार्य अधर में

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बताया कि नई व्यवस्था के तहत साल के आखिरी दिन यानि 31 दिसंबर को एडमिशन लिंक एक दिन के लिए फिर खोला जाएगा, जो छात्र पहले किसी भी कारणवश अप्लाई नहीं कर पाए थे वो चाहें तो इस दिन एडमिशन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- क्या आप भी पत्नी के बैंक एकाउंट में डालते हैं पैसे? तो हो जाइए सावधान

इसी के साथ उन्होंने साफ कर दिया कि यह कॉलेजों में एडमिशन लेने का आखिरी मौका होगा, इसके बाद लिंक को दोबारा ओपन नहीं किया जाएगा। बता दें कि 1 जनवरी से प्रदेश में कॉलेज खुलने जा रहे हैं।