ट्रंप ने फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर क्रिसमस का दिन बिताया, कोविड राहत कार्य अधर में अटका | Trump spends Christmas Day playing golf in Florida, Covid relief work stuck in limbo

ट्रंप ने फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर क्रिसमस का दिन बिताया, कोविड राहत कार्य अधर में अटका

ट्रंप ने फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर क्रिसमस का दिन बिताया, कोविड राहत कार्य अधर में अटका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : December 26, 2020/6:42 am IST

पाम बीच (अमेरिका), 26 दिसंबर (एपी) अमेरिका में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार द्वारा लॉकडाउन की आशंका और राहत पैकेज पर कोई फैसला नहीं होने के बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने क्रिसमस का दिन फ्लोरिडा में गोल्फ खेलकर बिताया।

पढ़ें- कांग्रेस नेता बोले- PM मोदी दाढ़ी बढ़ाकर बनना चाह रहे हैं रविन्द्र नाथ टैगोर, CM शिवराज को लेकर कही ये बड़ी बात

छुट्टियों के लिए ट्रम्प पाम बीच के अपने मार-ए-लागो क्लब में ठहरे हुए हैं। व्यापक कोविड सहायता और सरकारी राहत संबंधी सवालों के अधर में होने के बावजूद उनका फिलहाल कोई सार्वजनिक कार्यक्रम निर्धारित नहीं है।

पढ़ें- धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहीं ट्रेनें, इस शहर से राजस्…

कोविड-19 राहत कार्य और इसके लिए सरकारी धन जारी करने संबंधी एक विधेयक बृहस्पतिवार की रात फ्लोरिडा पहुंचा, लेकिन ट्रम्प ने उस विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं ऐसे में लाखों अमेरिकियों को राहत राशि से वंचित रहना पड़ सकता है। व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति के कार्यक्रम का विवरण साझा करने से इनकार कर दिया है।

पढ़ें- लव जिहाद कानून पर बोले मुख्यमंत्री शिवराज, बेटियों .

हालांकि ट्रम्प ने अपने करीबी सहयोगी व दक्षिण कैरोलिना के सीनेटर लिंडसे ग्राहम के साथ शुक्रवार को गोल्फ खेला। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने कहा कि ट्रम्प को शुक्रवार सुबह में नशविले शहर में विस्फोट के बारे में बताया गया। अधिकारियों ने इसके बाद के कार्यक्रमों के बारे में कुछ नहीं बताया।

 

 
Flowers