राजधानी में रफ्तार का कहर.. पैदल जा रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, देखें हादसे का वीडियो | Car collides with a young man on foot, see video of the accident

राजधानी में रफ्तार का कहर.. पैदल जा रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, देखें हादसे का वीडियो

राजधानी में रफ्तार का कहर.. पैदल जा रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, देखें हादसे का वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 5, 2021/4:35 am IST

रायपुर। राजधानी में रफ्तार का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया में वायरल एक खौफनाक सीसीटीवी फुटेज ने दिनभर दहशत फैलाते हुए चर्चा में रहा। वायरल वीडियो राजधानी के तेलीबांधा थाना इलाके का बताया जा रहा है,घटना 13- 14 फरवरी की दरमियान रात की है।

जिसमें दो व्यक्ति पान दुकान से सिगरेट पीते हुए निकलते है और एक वीआईपी चौक तरफ से तेज रफ्तार कार बीच सड़क में पैदल जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गई। हालांकि पुलिस का दावा है कि जो व्यक्ति को इस तेज़ रफ़्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मारी है वह अभी ज़िंदा है और लेकिन 20 दिन के बाद भी पुलिस वाहन चालक के बारे में पता नहीं लगा पाई है।

Read More News: वायरल हुआ ड्रग्स पैडलर सम्राट का वीडियो, युवक-युवतियों के साथ डांस करता दिख रहा पैडलर

इस मामले की दोनों पीडितों से बात करने की कोशिश की तो वो इस मामले में बोलने से साफ इंकार कर दिया। सूत्रों की माने तो कार किसी रसूखदार की बताई जा रहा है। फिलहाल तेलीबांधा थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक समेत कार की तलाश में जुटी हुई है।

Read More News: मामला Raipur के Queens Club का! आखिर हाउसिंग बोर्ड कब करेगी कार्रवाई? सवालों के घेरे में अधिकारी