मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा का बड़ा बयान, बोले- MP में सितंबर के अंत तक करा देंगे उपचुनाव | Chief Election Commissioner Sunil Arora's big statement, said - By-elections will be held in MP by the end of September

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा का बड़ा बयान, बोले- MP में सितंबर के अंत तक करा देंगे उपचुनाव

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा का बड़ा बयान, बोले- MP में सितंबर के अंत तक करा देंगे उपचुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 20, 2020/10:14 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी उलटफेर के बाद 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होगा। वहीं कोरोना के चलते राजनीतिक नेताओं में देरी होने की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन आज मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के स्पष्ट बयान सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

Read More News: संसद -विधानसभा सत्र टालना असंवैधानिक, वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सांसद ने अमेरिका की संसद का दिया हवाला, कांग्रेस ने 

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने अपने बयान में कहा कि मध्यप्रदेश में समय पर उपचुनाव होंगे। इसे लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है। हम सितंबर के अंत तक चुनाव करा देंगे।

Read More News: छत्तीसगढ़ के इन शहरों में लॉकडाउन का ऐलान, कलेक्टर्स ने जारी किया आदेश, देखें तारीख और लॉकडाउन की अवधि

बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों प्रमुख पार्टियां लगातार बैठकें कर चुनाव पर रणनीति बनाने में जुटी हई है। रविवार शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर हुई। जिसमें कांग्रेस ने चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। दूसरी ओर नेताओं के पार्टी बदलने का भी सिलसिला मध्यप्रदेश में जारी है।

Read More News:  40 सदस्यीय लोकायुक्त टीम ने समिति प्रबंधक के घर मारा छापा, कार्रवाई जारी