सीएम बघेल ने रेल मंत्री पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोल रहे हैं पीयूष गोयल, पटरी बदलकर दे रहे चुनौती | CM Bhupesh Baghel Target Union Rail Minister piyush goyal

सीएम बघेल ने रेल मंत्री पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोल रहे हैं पीयूष गोयल, पटरी बदलकर दे रहे चुनौती

सीएम बघेल ने रेल मंत्री पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोल रहे हैं पीयूष गोयल, पटरी बदलकर दे रहे चुनौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 16, 2020/3:35 pm IST

रायपुर: लॉक डाउन में दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों की घर वापसी का दौर लगातार जारी है। कुछ लोग सरकार द्वारा संचालित श्रमिक स्पेशल ट्रेन से तो कुछ पैदल और ट्रकों सहित अन्य साधनों से घर वापसी कर रहे हैं। श्रमिकों के लिए ट्रेन की व्यवस्था नहीं किए जाने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने रेल मंत्री पीयूष गोयल पर निशाना साधा है।

Read More: SDM का फर्जी हस्ताक्षर कर लॉकडाउन में यात्रा करने बनाया नकली परिवहन पास, कटा हवालात का टिकट

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि पीयूष गोयल ने पहला झूठ यह कहा कि छत्तीसगढ़ अनुमति नहीं दे रहा है। अब उन्होंने पटरी बदल ली और चुनौती दे रहे हैं। हमसे 37 ट्रेनों की सहमति मांगीं थी, हमने दे दी हमारे पास कोई अनुमति लम्बित नहीं है और जिन राज्यों से अनुमति मिल गई वहां से ट्रेनें आ रही हैं। अब जम्मू-कश्मीर से अनुमति मिल नहीं रही है उसमें हम क्या करें बताइए?

Read More: हार से बौखलाए शोएब अख्तर होटल पहुंच गए थे हरभजन सिंह को पीटने, पहले कर चुके थे यूवी और भज्जी की पीटाई!

वहीं दूसरी ओर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रवासी मजदूरों को बड़ी राहत पहुंचाने के उद्देश्य से भारतीय रेलवे देश के किसी भी जिले से ‘श्रमिक स्पेशल’ ट्रेन चलाने को तैयार है। इसके लिये जिला कलेक्टर को फंसे हुए श्रमिकों के नाम, व उनके गंतव्य स्टेशन की लिस्ट तैयार कर राज्य के नोडल ऑफिसर के माध्यम से रेलवे को आवेदन करना होगा।

Read More: संत देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी की हालत नाज़ुक, एयर एम्बुलेंस से दिल्ली से जबलपुर लाया जा रहा