हार से बौखलाए शोएब अख्तर होटल पहुंच गए थे हरभजन सिंह को पीटने, पहले कर चुके थे यूवी और भज्जी की पीटाई! | Shoaib akhtar Visit Harbahjan singh's Hotel for Beating

हार से बौखलाए शोएब अख्तर होटल पहुंच गए थे हरभजन सिंह को पीटने, पहले कर चुके थे यूवी और भज्जी की पीटाई!

हार से बौखलाए शोएब अख्तर होटल पहुंच गए थे हरभजन सिंह को पीटने, पहले कर चुके थे यूवी और भज्जी की पीटाई!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 16, 2020/2:17 pm IST

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच यूं तो मैदान में खेला जाता है, लेकिन मैदान के बाहर और ऑडियंस के बीच एक अलग ही तरह की मैच देखने को मिलता है। दोनों देशों के चाहने वालों को जोश भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अलग ही देखने को मिलता है। मैच के दौरान दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच भी मैदान में खिंचतान का माहौल देखने को मिलता है, लेकिन कई बार बात बिगड़ जाती है। ऐसी ही एक घटना पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने साझा किया है।

Read More: बड़ी राहत: छत्तीसगढ़ में दो और कोरोना मरीज हुए डिस्चार्ज, अब 9 एक्टिव केस बचे

दरअसल यह घटना साल 2010 में हुए एशिया कप का है, जब मैच के दौरान टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भिड़ गए थे। हालांकि आज 10 साल दोनों खिलाड़ी अच्छे दोस्त हैं लेकिन इस झगड़े को कोई नहीं भूला। शोएब अख्तर ने इस घटना को लेकर बताया कि मैच के आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए सात रन चाहिए थे और मोहम्मद आमिर के इस ओवर की तीसरी गेंद पर हरभजन ने छक्का लगाया था। जीत के बाद वह शोएब अख्तर की तरफ देखकर चिल्लाए, अख्तर ने इसके इशारा किया जैसे कह रहे हो ‘चल जीत गया ना, अब निकल ले’।

Read More: अब 18 मई को जारी होगा CBSE 10वीं-12वीं की शेष परीक्षाओं का टाइम टेबल, मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

लेकिन बात यहीं समाप्त नहीं हुई। इसके बाद शोएब अख्तर हरभजन सिंह से लड़ने के लिए होटल के कमरे तक पहुंच गए थे। हालांकि वह होटल में नहीं मिले. मैं फिर शांत हुआ और अगले दिन उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी। वहीं, मामले को लेकर हरभजन सिंह का कहना है कि ‘शोएब ने मुझे धमकी दी थी कि वो मुझे मेरे होटल रूम में आकर पीटेंगे, मैंने तब आत्मविश्वास में कहा तो दिया था कि देखते हैं कौन किसे पीटता है लेकिन अंदर से मैं डरा हुआ था। वो काफी मजबूत हैं, वो एक बार मुझे और युवी को मजाक में कमरे में पीट चुके हैं। वो काफी भारीभरकम हैं, तो उन्हें पकड़ पाना काफी मुश्किल होता है।

Read More; छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया एक दिन का वेतन