कंप्यूटर बाबा को सभी केसों में मिली जमानत, देर शाम केंद्रीय जेल से हो सकते हैं रिहा | Computer Baba gets bail in all cases, can be released from Central Jail late evening

कंप्यूटर बाबा को सभी केसों में मिली जमानत, देर शाम केंद्रीय जेल से हो सकते हैं रिहा

कंप्यूटर बाबा को सभी केसों में मिली जमानत, देर शाम केंद्रीय जेल से हो सकते हैं रिहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 19, 2020/9:36 am IST

इंदौर। नामदेव त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा को गांधीनगर मामले में 10 हज़ार के मुचलके पर जमानत मिल गई गई। इसके अलावा उन्हें 4 मामलों में जमानत मिली है। वहीं अब संभावना जताई जा रही है कि कंप्यूटर बाबा को देर शाम रिहा किया जा सकता है।

Read More News:  ट्रक में छुपकर कश्मीर जा रहे थे आतंकी, चेकिंग के दौरान जवानों पर की फायरिंग.. 4 दहशतगर्द किए गए ढेर

28 नवम्बर तक कंप्यूटर बाबा को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया था। वहीं बाबा की तरफ से दोबारा जमानत याचिका लगाई गई थी। वहीं आज कुल चार मामलों में उन्हें जमानत मिल गई। उल्लेखनीय है कि एट्रोसिटी एक्ट मामले में तो बाबा को कोर्ट ने 25 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई, लेकिन एरोड्रम थाने में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने कोर्ट से दो दिन की रिमांड मांगी, जिसमें से पुलिस को एक दिन की रिमांड मिल गई।

Read More News: संबित पात्रा के खिलाफ दर्ज FIR निरस्त करने के मामले में जनवरी में होगी अंतिम सुनवाई, यूथ कांग्रेस ने दर्ज कराया है मामला

वहीं आज कुल चार मामलों में बाबा को जमानत मिली है। कहा जा रहा है कि देश शाम तक बाबा केंद्रीय जेल से रिहा हो सकते हैं। बता दें कि सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए जाने के मामले के बाद पुलिस ने दो और केस उन पर दर्ज किए थे। शासकीय काम में बाधा डालने, जान से मारने की धमकी देने, मारपीट की भी धाराएं लगी हैं।

Read More News: किसानों के खातों में अगले माह डाले जाएंगे 2000 रुपए, सूची में ऐसे देख सकते हैं अपना नाम