परिणाम से पहले बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह को ऐतिहासिक जीत की बधाई, समर्थकों ने लगाए जीत के पोस्टर | Congratulations to BJP candidate Govind Singh for historic victory before result

परिणाम से पहले बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह को ऐतिहासिक जीत की बधाई, समर्थकों ने लगाए जीत के पोस्टर

परिणाम से पहले बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह को ऐतिहासिक जीत की बधाई, समर्थकों ने लगाए जीत के पोस्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 9, 2020/12:38 pm IST

सागर। विधानसभा उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर यानि कल मंगलवार को आएंगे लेकिन नतीजों के ऐलान से एक दिन पहले ही उत्साही समर्थको ने भाजपा प्रत्याशी की जीत के होडिंग लगा दिए है, सागर जिले की सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में लगे इस होडिंग में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत की ऐतिहासिक जीत का दावा किया है। ये वही गोविंद सिंह राजपूत हैं जो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे और कांग्रेस नेता पारुल साहू के खिलाफ मैदान में उतरे थे।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह

अग्रिम बधाई के इन होडिंग के बारे में भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत का कहना है कि ये सभी भाजपा कार्यकर्ता क्षेत्र में लगातार पार्टी को जिताने के लिए मेहनत करते रहे है। इसीलिए यह उनका आत्मविश्वास है जो होडिंग में दिखाई दे रहा है। दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू ने इन होडिंग को लेकर कहा कि भाजपा को जनता के जनादेश का इंतजार करना चाहिए और वैसे भी जनता ने भाजपा प्रत्याशी को नकार दिया है।

Read More News: मरवाही उपचुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं पर घड़ी बांटने का आरोप, लोगों ने भाजपा पंडाल में लौटाई घड़ी

यह कल मत गणना के बाद सामने आ जाएगा, होडिंग में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत को नीरज शर्मा और गोलू राय की ओर से जीत की शुभकामनाएं दी गई है। उल्लेखनीय हैं कि शुभकामनायें देने वाले ये भाजपा नेता सुरखी से पूर्व भाजपा प्रत्याशी रहे सुधीर यादव के समर्थक है जो शुरुआती दिनों में गोविंद राजपूत को स्वीकार करने से परहेज कर रहे थे।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत

लेकिन संगठन के दवाव के चलते सुधीर यादव सहित उनके इन्हीं समर्थको ने भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत के पक्ष में प्रचार किया,राहतगढ़ भाजपा नेता सुधीर यादव का प्रभाव क्षेत्र माना जाता है और कभी गोविंद राजपूत के घुर विरोधी रहे सुधीर यादव का भाजपा प्रत्याशी को कितना सहयोग मिल पाया यह कल चुनाव परिणाम आने के बाद सामने आएगा,फिलहाल जीत के दावे और अग्रिम शुभकामनाओं के ये होडिंग जन चर्चा का केंद्र बने हुए है।

Read More News: उपचुनाव अपडेट: मध्यप्रदेश के आगर में सबसे ज्यादा 83.53 फीसदी वोट पड़े, इधर मरवाही में 77.25 फीसदी हुआ मतदान