केंद्रीय कृषि संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह, अंबेडकर के मूर्ति के नीचे बैठकर जता रहे विरोध | Congress's Satyagraha against Central Agricultural Amendment Act

केंद्रीय कृषि संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह, अंबेडकर के मूर्ति के नीचे बैठकर जता रहे विरोध

केंद्रीय कृषि संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह, अंबेडकर के मूर्ति के नीचे बैठकर जता रहे विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 31, 2020/8:39 am IST

रायपुर। केंद्रीय कृषि संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस आज सत्याग्रह कर रही है। महापौर, विधायक, जिला अध्यक्ष समेत कांग्रेस के पदाधिकारी घड़ी चौक स्थित अंबेडकर मूर्ति के नीचे बैठकर सत्याग्रह कर रहे है। वहीं सरदार वल्लभ भाई पटेल और इंदरा गांधी को नमन करते हुए कांग्रेस किसान अधिकार दिवस मना रही।

Read More News: मध्यप्रदेश का सत्ता संग्राम: मुंगावली का चौधरी कौन? जनता बीजेपी का देगी साथ या फिर कांग्रेस मारेगी बाजी

इसके साथ ही कांग्रेस ने केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की है। कांग्रेस ने प्रदेश के 10 लाख से ज़्यादा किसानों से हस्ताक्षर कराने का लक्ष्य रखा है। AICC 14 नवंबर को हस्ताक्षर की कापी राष्ट्रपति को सौंपेगी।

Read More News: MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में

बता दें कि कांग्रेस ने इससे पहले भी केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया था। वहीं आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की जंयती और इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस प्रदेश में किसान अधिकार दिवस के रूप में मना रही है। वहीं सभी जिलों में कांग्रेसी केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ सत्याग्रह कर रहे हैं।

Read More News:चुनाव आयोग ने कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किया, पूर्व सीएम बोले- अब जनता करेगी फैसला