MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में | MP's power struggle: Former CM Kamal Nath said - Kalyug uncle Shivraj will have to wash in the washing machine

MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में

MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 30, 2020/12:20 pm IST

अशोकनगर। मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे चुनाव प्रचार भी तेज होता जा रहा है। अशोकनगर जिले की 2 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है जिसमें अशोक नगर विधानसभा एवं मुंगावली विधानसभा शुक्रवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे के समर्थन में आम सभा को संबोधित किया।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: लॉकडाउन में भी क्वींस क्लब में पार्टियां चलती रहीं, ये सरकार का फेलियर है : विष्णुदेव साय

जहां उन्होंने शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अपने 15 माह के विकास कार्यों को गिनाकर जनता से आशा दोहरे के समर्थन में मतदान करने की अपील की। वहीं पत्रकारों से चर्चा करते हुए शिवराज सिंह द्वारा किए गए कटाक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज सिंह को वॉशिंग मशीन में धोना पड़ेगा। इतना ही नहीं सचिन यादव की बात का समर्थन करते हुए कहा कि हमारे संपर्क में बीजेपी के विधायक ही नहीं नेता भी हैं। स्वाद को संबोधित करने के लिए कमलनाथ के साथ बेटे नकुल नाथ पूर्व मंत्री सचिन यादव आचार्य प्रमोद कृष्णन सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

Read More News: 10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती

कमलनाथ के साथ अशोक नगर पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णन ने भी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान शब्दों की मर्यादा को भुलाकर बिना नाम लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को कुत्ता तो पूर्व विधायक जजपाल सिंह को पिल्ला कह दिया।

दरअसल प्रमोद कृष्णन ने अपने भाषण में कमलनाथ के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया कि कमलनाथ ने भू माफियाओं को खत्म करने का बीड़ा उठाया था। उन भू माफियाओं की लिस्ट में अशोक नगर के विधायक का नाम भी था। एक उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह पिल्ले की रक्षा कुत्ता करता है ऐसे ही किसी ने उसकी रक्षा की थी। वहीं अपने भाषण में शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए ग्रंथों से उठाकर बात को कहा।

Read More News: पाक ने भी कबूला ‘पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी’.. वीडियो वायरल

कहा कि हमारे धर्म ग्रंथों में चार युगों का वर्णन है, जिसमें त्रेता, द्वापर, कलयुग और सतयुग इन तीनों युगों के मामाओं का जिक्र में करना चाहता हूं। त्रेता युग में मामा हुए मारीच इन्होंने माता सीता का अपहरण करने में रावण का साथ दिया। द्वापर युग में कंस मामा जिसने अपनी बहन की संतानों की हत्या की। शकुनी मामा जिसने महाभारत का युद्ध कराया। इन तीनों को मिला दिया जाए तो कलयुग का एक मामा बनता है शिवराज मामा जितना कपट छल इन तीनों में था वह शिवराज मामा में अकेले में हैं।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, केशुभाई, कनोडिया बंधुओं को दी श्रद्धांजलि