3 मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदा पिता, पत्नी से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम, चारों की मौत | Father dies with 3 innocent daughters in a well, police fond four dead body

3 मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदा पिता, पत्नी से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम, चारों की मौत

3 मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदा पिता, पत्नी से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम, चारों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 11, 2020/9:06 am IST

भिंड। जिले के दबोह ईलाके के अंधियारी गांव मे एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुंए में छलांग लगाकर जान दे दी। घटना के पीछे की वजह पति-पत्नी का विवाद होना बताया जा रहा है। दबोह थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी चार शवों को कुंए से बाहर निकलवाया।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय

दरअसल अंधियारी गांव निवासी राजेश रजक गांव में रहकर ही मजदूरी का काम करता था। राजेश के घर में उसकी पत्नी सुमन और तीन साल के बेटे समेत तीन बेटियां भी थी। शुक्रवार की रात को राजेश का अपनी पत्नी सुमन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

राजेश के घर विवाद की खबर पाकर राजेश के घर के नजदीक ही रहने वाले राजेश के पिता विवाद को शांत कराने राजेश के घर पहुंच गए। पति पत्नी के बीच विवाद होता देख राजेश के पिता ने विवाद को शांत कराया। इसके बाद राजेश के पिता राजेश की पत्नी सुमन और उनके तीन साल के बेटे आकाश को लेकर अपने घर चले गए।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
रात के वक्त ही राजेश ने गुस्से मे आकर अपनी तीन मासूम बेटियों दस साल की अनुष्का आठ साल की चायना और पांच साल की संध्या को साथ लेकर घर के पास बने एक कुंए मे छलांग लगा दी। सुबह घर का दरवाजा खुला पाकर राजेश के पिता को पडोसियों ने जानकारी दी। राजेश की पत्नी सुमन और राजेश के पिता तुरंत घर पहुंचे।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

इसके बाद इन लोगों ने राजेश और तीन बेटियों को घर में ना पाकर इधर उधर ढूंढना शुरु किया। तभी कुंए पर एक बच्ची की चप्पल रखी दिखाई दी। जब लोगों ने कुंए मे झांक कर देखा तो एक बच्ची की लाश कुंए मे तैर रही थी। इसके बाद तुरंत दबोह थाना पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों के शव को कुंए से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम करते हुए जांच शुरु कर दी है।

Read More News:  अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, सुरक्षित जगह पर ले जाए गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप