चंद पलों में नेस्तनाबूत हो गई पांच मंजिला इमारत,भू माफिया के खिलाफ नगर निगम ने तीसरी बड़ी कार्रवाई | Five-storey building destroyed in a few moments Municipal corporation takes third major action against land mafia

चंद पलों में नेस्तनाबूत हो गई पांच मंजिला इमारत,भू माफिया के खिलाफ नगर निगम ने तीसरी बड़ी कार्रवाई

चंद पलों में नेस्तनाबूत हो गई पांच मंजिला इमारत,भू माफिया के खिलाफ नगर निगम ने तीसरी बड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : December 29, 2019/10:28 am IST

इंदौर। माफियाराज को खत्म करने के लिए इंदौर पुलिस ,जिला प्रशासन और नगर निगम ने मिलकर जीतू सोनी के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। भू माफिया के खिलाफ नगर निगम ने तीसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें- मैंने लंदन में डिग्री हासिल की, लेकिन उनके जैसे डिग्री हमारे पास नह…

भंवरकुआं थाना क्षेत्र के संत नगर में नगर निगम अमले ने भूमाफिया ओमप्रकाश सलूजा का पांच मंजिला अवैध अतिक्रमण तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें- ‘मन की बात’: पीएम मोदी बोले- भारत के युवाओं को पसंद नहीं अराजकता, इ…

निगम के अमले ने ब्लास्टिंग एक्सपर्ट के निगरानी में 5 मंजिला भवन गिराया है। ब्लास्टिंग एक्सपर्ट शरद सरवटे ने 4 किलो विस्फोटक की मदद से बहुमंजिला इमारत गिरा दी है।

ये भी पढ़ें- पी चिदंबरम ने जनरल बिपिन रावत और भाजपा पर निशाना साधा, कहा- हमें न …

वहीं नगर निगम ने शहर के बड़े हिस्ट्रीशिटर युवराज उस्ताद और नंदानगर के लिस्टेट गुंडे हेमन्त यादव के मकान और होस्टल को धराशाही कर दिया। नगर निगम ने सबसे पहले परदेशीपुरा इलाके में युवराज उस्ताद के अवैध बंगले को तोड़ा यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल और नगर निगम के रिम्यूवल के अमले को लगाया था।क्योंकि शुरुवात में आशंका थी कि कार्रवाई के दौरान विवाद की स्थिती बन सकती है।लिहाजा,कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए बड़ी पुलिस बल लगाया था। यहां कार्रवाई करने के बाद नगर निगम के अमले ने नंदानगर में स्थित हेमन्त यादव के बहुमंजिला होस्टल और मकान को तोड़ा। तंग गलियों में बने दोनों अवैध निर्माण को तोड़ने में नगर निगम को बड़ी मशक्त उठानी पड़ी। युवराज उस्ताद के खिलाफ पूर्व में कई मामले दर्ज है। फिलहाल,युवराज उस्ताद फरार है तो वहीं,हेमन्द यादव इस वक्त जेल में है। हेमन्त यादव के खिलाफ भी अवैध कब्जे और ब्लैकमेलिंग के कई मामले दर्ज है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/R98JuyxHjHY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>