पूर्व CM कमलनाथ ने की धार्मिक स्थल खुलवाने की मांग, ट्वीट कर शिवराज सरकार से किया सवाल | Former CM Kamal Nath demands opening of religious place, tweets question to Shivraj government

पूर्व CM कमलनाथ ने की धार्मिक स्थल खुलवाने की मांग, ट्वीट कर शिवराज सरकार से किया सवाल

पूर्व CM कमलनाथ ने की धार्मिक स्थल खुलवाने की मांग, ट्वीट कर शिवराज सरकार से किया सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 10, 2020/9:20 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल, इंदौर सहित सभी जगहों में धार्मिक स्थल खुलवाने की मांग की है। कमलनाथ ने ट्वीट कर​ शिवराज सरकार से सवाल किया है।

Read More News: सीएम शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल, सरकार गिराने का फैसला प्रधानमंत्री

कमलनाथ ने कहा कि यह सरकार की कैसी सोच और कैसा निर्णय है? देवालय से कोरोना और मदिरालय से कोरोना नहीं। उल्लेखनीय है कि अनलॉक के पहले चरण में देशभर में 8 जून से सभी धार्मिक स्थल को खोल दिए हैं।

Read More News: चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस हो जाती है खामोश : गृहमंत्री, अनलॉक में बढ़ते 

सभी जगहों में केंद्र की गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। वहीं आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सभी जगहों में धार्मिक स्थल खोलने की मांग की है। कमलनाथ ने ट्वीट कर ​कहा- प्रदेश में सरकारी शराब की दुकानें तो आपने खुलवा ही दी है। देवालय से कोरोना और मदिरालय से कोरोना नहीं, यह सरकार की कैसी सोच व कैसा निर्णय है?

Read More News:  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना के खिलाफ प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ, रिकवरी रेट बढ़ने पर  

आगे लिखा कि शिवराज जी, प्रदेश के भोपाल- इंदौर सहित अन्य स्थानों पर जहाँ अभी तक धार्मिक स्थल नहीं खुले है, उन्हें तो कम से कम खुलवा दीजिए। देश के अधिकांश स्थानो पर यह खुल चुके है।  मैंने पूर्व में भी यह मांग की थी।

Read More News: घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग 

 
Flowers