घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग महिला, देखें बेहद अजीबोगरीब मामला | Body was landing in the river for hours When pulled out of the water, the elderly woman sat up See a strange case

घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग महिला, देखें बेहद अजीबोगरीब मामला

घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग महिला, देखें बेहद अजीबोगरीब मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 10, 2020/4:53 am IST

दुर्ग । जिले के महमरा एनीकट में एक बेहद अजीबोगरीब घटना घटी। स्थानीय लोग इसे ईश्वर का चमत्कार मान रहे हैं। दरअसल मंगलवार करीब सुबह 7.30 बजे डॉयल 112 को सूचना मिली कि महमरा एनीकट में एक महिला की लाश तैर रही है।

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 लाख 76 हजार 146, एक दिन में मिले 10 हजार 126 पॉजिटिव

जिसके बाद पुलिस टीम ने पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से महिला के शरीर को पानी से बाहर निकाला, जब महिला को बाहर निकाला गया उस समय देखा कि महिला काफी बुजुर्ग है, और पानी में उतरा रही है। परिस्थितियां देखकर पुलिस ने महिला को मृत मानकर कार्रवाई शुरु की है थी कि अचानक बुजुर्ग महिला के शरीर मे हलचल देखी गई।

ये भी पढ़ें- यूएन की रिपोर्ट में दावा, भारत के साथ अफगानिस्तान में भी आतंक फैला …

कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही महिला उठकर बैठ गई । महिला को उठकर बैठते देख लोगो की आंखें खुली की खुली रह गई। पुलिस ने महिला को तत्काल जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा, वृद्धा की पहचान सुहागा बाई उम्र तक़रीबन 70 वर्ष निवासी कंडरापारा दुर्ग के रूप में की गई है। पुलिस ने पहचान होने के बाद परिजनों को मामले की सूचना दी है। लोग इसे ईश्वर का चमत्कार मान रहे हैं। वहीं घटना में सवाल भी उठ रहे हैं।
ये भी पढ़ें- एशिया का सबसे महंगा तलाक, पति से तलाक के साथ ही 24 हजार करोड़ की मा…

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला महमरा एनीकट से करीब 3 किलोमीटर दूर रहती है। आखिर कैसे ये बुजुर्ग महिला इतनी दूर इस नदी तक आई। वहीं परिजनों को महिला की चिंता क्यों नहीं हुई। इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस को तलाशना है। बहरहाल महिला के इस तरह मरकर जी उठने की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।