पूर्व मंत्री बोले- PM मोदी ने कहा था सरकार बना दो हर साल दो करोड़ नौकरी दूंगा, अब CM शिवराज ने की झूठी घोषणा.. | Former minister said- After PM Modi, now CM Shivraj made a false declaration

पूर्व मंत्री बोले- PM मोदी ने कहा था सरकार बना दो हर साल दो करोड़ नौकरी दूंगा, अब CM शिवराज ने की झूठी घोषणा..

पूर्व मंत्री बोले- PM मोदी ने कहा था सरकार बना दो हर साल दो करोड़ नौकरी दूंगा, अब CM शिवराज ने की झूठी घोषणा..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 19, 2020/11:39 am IST

भोपाल। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सज्जन सिंह वर्मा में एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश में सरकारी नोकरियों में मूल निवासी युवाओं को नोकरी देने के फैसले को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोज नई झूठी घोषणाएं कर रहे हैं।

Read More News: कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आदेश जारी

सीएम ने एक बार फिर प्रदेश के युवाओं को झूठा सपना दिखाया है। वर्मा ने कहा कि जब भी प्रदेश में चुनाव आते है तब तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणाओं का अंबार लगा देते हैं। पीएम मोदी ने चुनाव के दौरान कहा था कि मेरी सरकार बना दो हर साल दो करोड़ नौकरी दूंगा।

Read More News: सबसे लंबे फ्लाई ओवर के बाद बनाया जाएगा प्रदेश का सबसे लंबा प्लेटफार्म

अब मुख्यमंत्री शिवराज सरकारी नोकरियों पर घोषणा कर रहे हैं। सज्जन वर्मा ने ये भी कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने संविधान को ताक पर रखकर घोषणा की है। सीएम चौहान विकास को लेकर भी झूठ बोल रहे हैं। प्रदेश में विकास कार्य करने के लिए अधिकारियों ने 35 सौ करोड़ का आकलन किया था, लेकिन सरकार ने महज एक हजार करोड़ का ही प्रवधान किया है।

Read More News: परिवार से बाहर का हो नया अध्यक्ष, यहां किया गया दावा.. देखिए

वही पूर्व कैबिनेट मंत्री ने ये भी कहा कि सूबे सरकार ने पेंशनधारीयों के साथ अन्याय करते हुए हुए उनके मिलने वाले दवाइयों के पैसे बंद कर दिए हैं साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी में एक ओर एक ग्याहरा झूठे एकत्र हो गए है।

Read More News: नगर निगम के सहायक आयुक्त लापता, कई दिनों से फोन भी बंद