सरकारी ऑफिस में गाड़ी लगवाने के नाम पर ठगी, सगे रिश्तेदारों को भी नहीं बख्शा | Fraud in the name of driving a vehicle in a government office Even relatives are not spared

सरकारी ऑफिस में गाड़ी लगवाने के नाम पर ठगी, सगे रिश्तेदारों को भी नहीं बख्शा

सरकारी ऑफिस में गाड़ी लगवाने के नाम पर ठगी, सगे रिश्तेदारों को भी नहीं बख्शा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 25, 2019/4:05 pm IST

दुर्ग । सरकारी विभागों में चार पहिया महंगी गाड़ियों को किराए पर लगाने का झांसा देकर वाहन हड़पने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी हितेश धुर्वे ने अपनी जान पहचान का फायदा उठाते हुए कई लोगों को अपनी जालसाजी का शिकार बनाया। अब जानकारी होने पर झांसे में फंसे लोग शिकायत लेकर थाने पहुंच रहे हैं। पुलिस ने एक शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी के सहयोगी को गिरफ्तार कर 3 गाड़ियां बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें- प्रशासनिक सर्जरी, नगरीय निकाय चुनाव के ऐलान से पहले 7 IAS अधिकारियो…

अंजोरा के बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई कारोबारी नरेश भारती ने शिकायत की थी। जिसमें उसने बताया था की पिछले महीने हितेश धुर्वे ने उससे संपर्क किया और उसकी आई-ट्वेंटी कार को जल संसाधन विभाग में 40 हजार रुपए मासिक किराए पर लगाने का वादा किया था। जब किराया नहीं मिला तो नरेश ने पुलिस में शिकायत की।

यह भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने पेश किया लगभग 5 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट, कल हो…

जांच में पचा चला की आरोपी ने अपने जीजा को भी धोखा दिया है। दो महीने तक उसकी आई ट्वेंटी कार इस्तेमाल के बाद नहीं लौटाई और बाद में हुबहू दिखने वाली दूसरी कार उसे दे दी। यही कार नरेश भारती की थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/5WAcM2EJ0Hc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>