#IBC24AgainstDrugs: नशे के सौदागरों से नशीली टेबलेट और प्रतिबंधित सीरप जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार | # IBC24AgainstDrugs : Drug tablets and banned syrup seized from drug dealers 3 accused arrested

#IBC24AgainstDrugs: नशे के सौदागरों से नशीली टेबलेट और प्रतिबंधित सीरप जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार

#IBC24AgainstDrugs: नशे के सौदागरों से नशीली टेबलेट और प्रतिबंधित सीरप जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 18, 2020/5:23 am IST

रायपुर। राजधानी पुलिस ने कुकुरबेडा इलाके में 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से नशे की गोलियां और नशीला सीरप समेत एक स्कूटी बरामद की है। जानकारी के मुताबिक सरस्वतीनगर थाना पुलिस को बीती रात खबर मिली थी कि कुकुरबेडा इलाके में कुछ बाहरी युवक घूम रहे हैं, पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों स्कूटी सवार युवकों को पकड़ा तो उनकी वाहन से 43 नग नशीली टेबलेट और 13 नग ओनिरेक सीरप मिली हैं। पुलिस ने तीनों आरोपी सौहेल अली, मोहसिन अली और संजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्रियों से सीएम की मुलाकात पर ‘सियासत’, भाजपा ने बताया द…

राजधानी रायपुर स्थित ईरानी डेरा में लंबे समय से जुआ,सट्टा और नशे का कारोबार चल रहा है। बता दें कि राजधानी रायपुर में पिछले दिनों नशे से जुड़े कई बड़े ड्रग्स पैडलरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाते हुए नशे के सौदागरों के खात्मे का दावा किया था।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- भारत को निवेश की आकर्षक जगह बनाने में …

हालांकि अभी भी रायपुर में बड़े पैमाने पर नशे का कारोबार संचालित किया जा रहा है। पुलिस को नशे के कारोबार से जुड़े कई सौदगरों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में नशीला सामान जब्त किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 
Flowers