'भूपेश है तो भरोसा है', छत्तीसगढ़ में विकास ने पकड़ी दोगुनी रफ्तार : कांग्रेस | 'If there is Bhupesh then there is trust' Development has caught double speed in Chhattisgarh: Congress

‘भूपेश है तो भरोसा है’, छत्तीसगढ़ में विकास ने पकड़ी दोगुनी रफ्तार : कांग्रेस

'भूपेश है तो भरोसा है', छत्तीसगढ़ में विकास ने पकड़ी दोगुनी रफ्तार : कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 11, 2021/8:31 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता आर पी सिंह ने आज एक बयान जारी करते हुए यह कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी के ऊपर प्रभावपूर्ण नियंत्रण प्राप्त कर लेने के बाद अब भूपेश बघेल सरकार का पूरा फोकस फिर से विकास कार्यों की तरफ हो गया है। विकास की जो रफ्तार करोना काल की वजह से बाधित हुई थी अब वह दोगुनी रफ्तार पकड़ चुकी है।

ये भी पढ़ें-
Yogi Adityanath meets PM Modi : यूपी में होने वाला है बड़ा बदलाव! श…

कांग्रेस प्रवक्ता आर.पी. सिंह ने आंकड़े जारी करते हुए बताया है कि मात्र पिछले 3 दिनों में ही महासमुंद, बलौदा बाजार, भाटापारा, बालोद, दुर्ग, गरियाबंद एवं कबीरधाम जिले में 1742.71 करोड रुपए के 1808 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन संपन्न हुआ है। इसमें कुल 1015 कार्यों का भूमिपूजन जिसकी कुल लागत 1244.84 करोड़ रुपए है तथा 793 कार्यों का लोकार्पण जिसकी कुल लागत 497.86 करोड़ रुपये है का लोकार्पण हुआ है। यह बताता है कि आने वाले समय में प्रदेश के सभी जिलो का विकास तीव्रतम गति से होगा।

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, नड्डा से भी मिले

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं इन विकास कार्यों की निरंतर एवं नियमित निगरानी कर रहे हैं ताकि सुनिश्चित समय अवधि के भीतर यह सभी निर्माण कार्य संपन्न हो सके और प्रदेश की जनता को सुविधाएं उपलब्ध हो सके। विकास की रफ्तार बताती है कि आम जनता ने “भूपेश है तो भरोसा है” का जो नारा दिया था वह अब फलीभूत होता नजर आ रहा है।

 
Flowers