Yogi Adityanath meets PM Modi : यूपी में होने वाला है बड़ा बदलाव! शाह से मुलाकात के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, निकल रहे कई मायने.. जानें | Yogi Adityanath meets PM Modi

Yogi Adityanath meets PM Modi : यूपी में होने वाला है बड़ा बदलाव! शाह से मुलाकात के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, निकल रहे कई मायने.. जानें

Yogi Adityanath meets PM Modi : यूपी में होने वाला है बड़ा बदलाव! शाह से मुलाकात के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, निकल रहे कई मायने.. जानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 11, 2021/7:03 am IST

Yogi Adityanath meets PM Modi : नई दिल्ली, 11 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की।

पढ़ें- Sonu Sood fan meetup : सोनू सूद की तस्वीर हाथ में ल…

सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए।

पढ़ें- CRPF recruitment 2021 free job alert : CRPF में कई …

दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आए योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और विभिन्न मुद्दों पर उनसे तकरीबन डेढ़ घंटे चर्चा की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें- LPG cylinders Refill : अब कहीं से भी भरवा सकेंगे L…

अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से अलग-अलग मुलाकात की थी।

पढ़ें- ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा, RBI ने बढ़ाया इंट…

इसके बाद योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और उनकी इन मुलाकातों के दौर को भाजपा की, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। साथ ही राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं से भी इसे जोड़कर देखा जा रहा है।

 

 
Flowers