महिलाओं को काम दिलाने का झांसा देकर बेच देते राजस्थान में, 2 महिला सहित तीन चढ़े पुलिस के हत्थे | In Rajasthan, with the promise of providing work to women, they sold, three policemen including 2 women were killed

महिलाओं को काम दिलाने का झांसा देकर बेच देते राजस्थान में, 2 महिला सहित तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

महिलाओं को काम दिलाने का झांसा देकर बेच देते राजस्थान में, 2 महिला सहित तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 12, 2021/6:16 pm IST

जबलपुर: पुलिस ने मानव तस्कर गैंग का पर्दाफाश करते हुए, 2 महिलाओं समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, राजस्थान के रहने वाले दो आरोपी अभी भी फरार हैं। इस गैंग का खुलासा तब हुआ, जब इनके चंगुल से छूटकर आई महिला ने ग्वारीघाट थाने में आपबीती सुनाई।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसे तो नहीं थे! कांग्रेस ने धार्मिक दौरों को बताया सियासी दांव

28 जनवरी को ग्वारीघाट की महिला लापता हो गई थी, परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। पुलिस उसकी खोज में जुटी थी, तभी वो अचानक वापस आ गई और पुलिस को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि अनिल बर्मन उसकी पत्नी ज्योति और एक अन्य महिला संतोषी उसे कमाई का लालच देकर राजस्थान ले गए थे, जहां बूंदी के एक शख्स को उसे बेचा जा रहा था। उसके जैसी कई और महिलाएं भी थीं जो जबलपुर की थीं।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ने लगा संक्रमण, आज 447 नए मरीजों की पुष्टि, 5 की मौत

वहीं एक अन्य महिला ने भी मदन महल थाने पहुंचकर खुद को बेचे जाने की सूचना दी। दोनों ही मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने आरोपी अनिल बर्मन, ज्योति बर्मन और संतोषी बैरागी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं राजस्थान के आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस तरह के गिरोह शहर की गरीब और मजदूर वर्ग की महिलाओं को अपना शिकार बनाता है और ज्यादा कमाई का लालच देकर राजस्थान ले जाकर बेच देता है।

Read More: 375 साल बाद धरती पर मिला आठवां महाद्वीप ‘जीलैंड‍िया’, भारत से है गहरा नाता, जानिए…