मुख्यमंत्री निवास में 18 दिसंबर को 'जनचौपाल भेंट-मुलाकात' कार्यक्रम स्थगित,अपरिहार्य कारणों से रद्द किया गया आयोजन | 'Jan Choupal Visit-Meeting' program postponed to 18 December at Chief Minister's residence, Event canceled due to unavoidable reasons

मुख्यमंत्री निवास में 18 दिसंबर को ‘जनचौपाल भेंट-मुलाकात’ कार्यक्रम स्थगित,अपरिहार्य कारणों से रद्द किया गया आयोजन

मुख्यमंत्री निवास में 18 दिसंबर को 'जनचौपाल भेंट-मुलाकात' कार्यक्रम स्थगित,अपरिहार्य कारणों से रद्द किया गया आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 17, 2019/12:02 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर स्थित निवास में 18 दिसम्बर बुधवार को आयोजित होने वाला ‘जनचौपाल भेंट-मुलाकात’ का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से स्थगित रहेगा। बता दें कि सीएम आवास में आयोजित जनचौपाल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में सीएम आमजनता से मिलकर उनके समस्याओं का समाधान करते हैं।

यह भी पढ़ें – कटोरा तालाब गार्डन में युवाओं ने आकर्षक रंगोली बनाकर दी सीएम बघेल क…

बुधवार को मुख्यमंत्री की जनचौपाल स्थगित हो गई है। अपरिहार्य कारणों से जन चौपाल स्थगित करने की बात कही गई है। बता दे कि मुख्यमंत्री ने सप्ताह में बुधवार के दिन भेंट मुलाकात के कार्यक्रम की शुरुआत की है, जिसके तहत कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर सीधे मुख्यमंत्री से मिल सकता है।

यह भी पढ़ें – सीएम बघेल ने गुरू घासीदास जयंती की दी बधाई, उनके उपदेश को बताया मान…

गौरतलब है कि जनचौपाल के तहत भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मौके पर जरूरतमंद की समस्याओं का निराकरण की कोशिश की जाती है, वहीं विभागीय प्रक्रिया से पूरे होने वाले कार्यक्रमों को तत्काल संबंधित विभागों को फारवर्ड भी कर दिया जाता है।