जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बुलेट ट्रेन का सपना दिखाकर बेच दी हमारी ट्रेन | Jeetu Patwari targeted PM Modi Sold our train by dreaming of bullet train

जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बुलेट ट्रेन का सपना दिखाकर बेच दी हमारी ट्रेन

जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बुलेट ट्रेन का सपना दिखाकर बेच दी हमारी ट्रेन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 6, 2020/2:31 am IST

 

इंदौर। पूर्व कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। केंद्र सरकार के कुछ ट्रेनों को निजी हाथों में सौंपे जाने को लेकर जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है।

ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी के नाम पर लूट की साजिश का पर्दाफाश, पै…

जीतू पटवारी ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर हमला बोला है। जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी जी बुलेट ट्रेन के सपने दिखाकर,

हमारी ट्रेनें भी बेच दी ??
जनता टेक्स सरकारी दे !
बाक़ी सब प्राइवेट !
मोदी जी जय हों !
 

देखें ट्वीट-

ये भी पढ़ें- लघु वनोपजों के संग्रहण में देश में अव्वल बना हुआ है छत्तीसगढ़, अब तक…

बता दें कि जीतू पटवारी के पिछले ट्वीट पर काफी विवाद हुआ था। जीतू पटवारी ने ट्वीट किया था कि -पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई! 1-नोटबंदी 2-जीएसटी 3-महंगाई 4-बेरोजगारी 5-मंदी ! परंतु अभी तक “विकास” पैदा नहीं हुआ!

ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी के नाम पर लूट की साजिश का पर्दाफाश, पै…

इस ट्वीट की आलोचना होने पर उन्होंने ये ट्वीट हटा लिया था। इसके बाद पटवारी ने खेद प्रकट करते हुए लिखा कि मोदी जी ने नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोज़गारी और मंदी से देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी..! जनता यह सब केवल “विकास” की उम्मीद में सहन करती रही। उपरोक्त आशय के साथ किये गये मेरे ट्वीट से यदि किसी की भावनायें आहत हुई हैं तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।

 
Flowers