लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी के नाम पर लूट की साजिश का पर्दाफाश, पैसों के लिए लेती थी सात फेरे..मौका मिलते ही हो जाती थी फुर्र ! | The robber arrested the bride, exposed the plot of robbery in the name of marriage, used to take money for seven rounds….

लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी के नाम पर लूट की साजिश का पर्दाफाश, पैसों के लिए लेती थी सात फेरे..मौका मिलते ही हो जाती थी फुर्र !

लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी के नाम पर लूट की साजिश का पर्दाफाश, पैसों के लिए लेती थी सात फेरे..मौका मिलते ही हो जाती थी फुर्र !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 5, 2020/4:35 pm IST

गुना। लड़का जब जवान हुआ, तो उसके सिर पर सेहरा बंधा देखने का अरमान भी जवां हुआ। लेकिन समाज में लड़की नहीं मिल रही थी। दुल्हन की तलाश में लड़के वालों की खोज एक ऐसे परिवार पर आकर खत्म हुई.. जो पाप की दुकान थी। वहां दुल्हन के रुप में बेटी देने का सौदा हुआ। लेकिन इस सौदे का सच सामने आया, तो पता चला कि दुल्हन लुटेरी है और परिवार एक शातिर गैंग।

ये भी पढ़ें: युवती ने सुनाई खरी खोटी तो मंत्री तुलसी सिलावट बोले- ‘टाइगर जिंदा है’, जवाब मिला- लेकिन जमीर मर गया

पुलिस की हिरासत पहुंचने वाली एक शातिर दुल्हन, जो लुटेरी है… जो धोखा करती है, जो रुपयों की खातिर किसी से भी सात फेरे ले लेती है। मध्यप्रदेश के गुना जिले के फतेहगढ़ इलाके के कलोरा गांव में रहने वाले माखन धाकड़ को भी इसके शातिर गिरोह ने अपने झांसे में लिया। शादी कराने के नाम पर केवल अहिरवार नाम के व्यक्ति ने अपने दोस्त हेमंत पाटिलकर और बेटे नवीन पाटिलकर के साथ मिलकर माखन धाकड़ के परिवार से 80 हजार में सौदा किया।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बीते 24 घंटे में मिले 326 नए कोरोना मरीज, 177 हुए स्वस्थ…

28 जून को शादी होने वाली थी, मगर बताया गया कि दुल्हन के मामा का देहांत हो गया। शादी कैंसल कर अगली तारीख 1 जुलाई की दी गई और 55 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। दुल्हन को दूल्हे के परिजनों के साथ भेजकर उसके कथित रिश्तेदारों ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिए। फोन लगाने के लिए जब दुल्हन का मोबाइल मांगा गया, तो उसमें पुरानी तस्वीरें देखकर दूल्हे और परिवार के होश उड़ गए। वो किसी और के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही थी। फर्जीवाड़े का खुलासा होने पर दुल्हन को पकड़कर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: प्रेमी ही निकला दुल्हन का हत्यारा, शादी से पहले मेकअप …

पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। वो लुटेरी दुल्हन से पूछताछ कर रही है कि उसकी शादी के नाम पर सौदेबाजी करने वाले कौन हैं..? उसने अब तक कितने लोगों के साथ ऐसा फर्जीवाड़ा किया है..?

 
Flowers