पुरंदेश्वरी पर किरणमयी ने ली चुटकी, कहा- पहले प्रदेश में रहकर इसे अच्छे से जाने, फिर बात करें | Kiranmayi told BJP in-charge Purandeswari, first come in the state, know well, then talk

पुरंदेश्वरी पर किरणमयी ने ली चुटकी, कहा- पहले प्रदेश में रहकर इसे अच्छे से जाने, फिर बात करें

पुरंदेश्वरी पर किरणमयी ने ली चुटकी, कहा- पहले प्रदेश में रहकर इसे अच्छे से जाने, फिर बात करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 10, 2020/8:23 am IST

बिलासपुर। राज्य महिला आयोग अध्यक्ष किरणमयी नायक ने बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के दो दिवसीय दौरे को लेकर तीखा बयान दिया है। किरणमयी नायक ने कहा कि पहले प्रदेश में आकर रहें, अच्छे से जाने, उसके बाद बात करें। दो दिन के दौरे में उन्होंने सिर्फ औपचारिकता निभाई। वहीं दो दिन के दौरे में उनको यहां कुछ बोलने को नहीं मिला।

Read More News: सीएम शिवराज की नाराजगी के बाद कटनी कलेक्टर हटाए गए, नीमच एसपी का तबादला

आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सरकार की एक शिकायत तक नहीं कर पाए। वो केवल औपचारिकता निभाने आई। इस दौरान बीजेपी प्रभारी को सलाह देते हुए किरणमयी ने कहा कि वास्तविकता और जमीनी हकीकत जानने के लिए कुछ जिलों में जाकर गांवों का दौरा करना चाहिए था। उसके बाद कुछ बोलती तो अच्छा होता।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: आदतन अपराधी कोकीन के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी की महिला मित्र को भी लिया हिरासत में

बता दें कि छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी दो दिवसीय दौरे के दौरान बीेजेपी के आला नेताओं, सांसदों और विधायकों के साथ मैराथन बैठकें की। इस दौरान बीजेपी प्रभारी ने मिशन 2023 का लक्ष्य रखा। पार्टी को मजबूत करने कई अहम विषयों पर चर्चा की।

Read More News: मशहूर कवि और लेखक मंगलेश डबराल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

 
Flowers