पूर्व सीएम अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, वेंटीलेटर के माध्यम से दी जा रही सांस, पार्टी कायर्कर्ता कर रहे हवन-पूजन | Medical bulletin of former CM Ajit Jogi released, Breath through ventilator Party workers are performing ritual prayers

पूर्व सीएम अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, वेंटीलेटर के माध्यम से दी जा रही सांस, पार्टी कायर्कर्ता कर रहे हवन-पूजन

पूर्व सीएम अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, वेंटीलेटर के माध्यम से दी जा रही सांस, पार्टी कायर्कर्ता कर रहे हवन-पूजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 20, 2020/5:37 am IST

रायपुर। अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है। जोगी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है । अजीत जोगी को वेंटीलेटर के माध्यम से सांस दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- WHO को ट्रंप की दो टूक, कोरोना को लेकर बने हालातों में 30 दिनों में…

पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबियत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है। इससे पहले अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया था कि जोगी का ब्लड प्रेशर नियंत्रित हो गया है, लेकिन जोगी के दिमाग़ में गतिविधि अभी भी नहीं के बराबर है। दिमाग में गतिविधि लाने के लिए देश-विदेश के बड़े डाक्टरों से सुझाव मांगे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- इंदौर में कोरोना के 78 नए मरीज मिले, बुधवार सुबह दो मौतों की पुष्टि

वहीं इस दौरान Jccj पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अजीत जोगी और रेणु जोगी के एक भावनात्मक फ़ोटो सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। इस फ़ोटो में जोगी के लिए उनकी पत्नी रेणु जोगी हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए दिख रही हैं तो वही दूसरी फ़ोटो में रेणु जोगी अजीत जोगी के सिर को सहलाते हुए दिखाई दे रही हैं। जोगी के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए कार्यकर्ता पूजा-पाठ कर रहे हैं।