नाबालिग से गैंगरेप का मामला, केस दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी लाइन अटैच | Minor gang rape case Line in-charge station attached due to negligence in filing a case

नाबालिग से गैंगरेप का मामला, केस दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी लाइन अटैच

नाबालिग से गैंगरेप का मामला, केस दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : February 23, 2020/4:16 am IST

बलरामपुर । जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जमुआटांड में एक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया था। बताया गया कि पीड़िता बीते सप्ताह बुधवार को अपनी सहेली के साथ प्रवचन सुनकर लौट रही थी। इसी दौरान दो बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसका रेप कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को बाइक पर बैठकार अपने दोस्त के पास लेकर गए और वहां एक और युवक ने उसकी आबरू लूटी। फिलहाल मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज करवाने पहुंची था, पर थाना इंचार्ज ने रिपोर्ट दर्ज करवाने में हीला हवाली की थी।

ये भी पढ़ें- CAA-NPR पर कांग्रेस को झटका, उद्धव ठाकरे ने दिया मोदी का साथ, कहा- …

कार्रवाई में देरी करने वाले थाना प्रभारी को हटाया दिया गया है। एसपी ने निरीक्षक उमेश बघेल को लाइन अटैच किया है। कार्रवाई और मामला दर्ज करने में थाना प्रभारी ने लेटलतीफी की थी । कोतवाली में उमेश बघेल पदस्थ थे । पीड़िता ने परिजनों सहित विधायक बृहस्पति सिंह ने इसकी शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर किए लश्कर के दो आतंकी, बरामद …

मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार रात की है, जब ​पीड़िता अपनी एक सहेली के साथ शिवगढ़ी मंदिर में प्रवचन सुनकर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और फिर जबरन उसे अपनी बाईक में बिठाकर जमुआटांड के सुनसान जगह पर ले गए। यहां आरोपियों ने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। दोनों आरेापियों की दरिंदंगी यहीं शांत नहीं हुई, उन्होंने पीड़िता को फिर जबरन बाइक पर बिठाया और फिर दूसरे सुनसान जगह पर ले गए। यहां एक और युवक आया फिर तीनों आरेापियों ने पीड़िता के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।