सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर किए लश्कर के दो आतंकी, बरामद किए कई आपत्तिजनक वस्तुएं | Security forces get great success, two Lashkar terrorists killed in encounter

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर किए लश्कर के दो आतंकी, बरामद किए कई आपत्तिजनक वस्तुएं

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर किए लश्कर के दो आतंकी, बरामद किए कई आपत्तिजनक वस्तुएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 22, 2020/6:38 am IST

जम्मू-कश्मीर। अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षाबलों ने आज लश्कर के दो आतंकी को ढेर किया है। 3-आरआर, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर दोनों आतंकी को मार गिराया। इस दौरान जवानो ने कई आपत्तिजनक वस्तुएं और सामाग्री बरामद किया।

Read More News: रहस्मय तरीके से परिवार सहित लापता हुए व्यापारी का मिला ठिकाना, पुलि…

सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि बिजबेहरा इलाके में दो से तीन आंतकी छुपे हुए हैं। जिसके बाद जवानों की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की। आतंकियों के फायरिंग का जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। ताबड़तोड़ फायरिंग में जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। वहीं इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

Read More News: बीवी से विवाद के बाद पति चढ़ गया पेड़ पर, पकड़ी ऐसी जिद कि मनाने में लग गए घं…

मारे गए आतंकी की पहचान नवीद भट पुत्र फुरकान और आकिब यासीन भट के रूप में हुई है। दोनों लंबे समय से लश्कर से जुड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि नवीद भट को लश्कर ने उसे बतौर कमांडर कुलगाम में आतंकवादी वारदातों को अंजाम देने व युवाओं को आतंकवाद की ओर मोड़ने की जिम्मेदारी दी थी। उसका मारा जाना सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

Read More News: ‘देश में कई बड़े फैसले हुए हैं, 1500 साल पुराने कानून खत्म किए गए’