सुकमा में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर, हथियार बरामद | Naxal encounter in sukma, one naxal killed, weapons seized

सुकमा में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर, हथियार बरामद

सुकमा में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर, हथियार बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 23, 2019/5:43 am IST

सुकमा। जिले के मुल्लेर के माड़ोपारा में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। खबर है ​कि जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है। जवानों ने उसके पास से हथियार बरामद किया है। इसकी पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

Read More News:  महाराष्ट्र के सीएम बने देवेंद्र फडणवीस,एनसीपी के अजित पवार डिप्टी स…

मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ फूलबगड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत माड़ोपारा के जंगल में हुआ है। बताया जा रहा है ​कि जवानों को जंगल में नक्सली मूवमेंट की सूचना मिली थी। वहीं, आज सर्चिंग पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक नक्सली को ढेर कर दिया।

Read More News:अस्पताल में स्मोकिंग करते नजर आए विधायक, पार्टी संस्थापक के जन्मदिन..

मारा गया नक्सली प्लाटून का सदस्य था। उसके पास से पिस्टल और एक नग मोटोरोला वायरलेस सेट बरामद किया है। मुठभेड़ के बाद जंगल में जवानों का सर्चिंग अभियान चल रहा है।

Read More News:उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता…..

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PJcxXQ13ZDY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers