दुर्ग के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की AIIMS में मौत, जगदलपुर में मिला एक नया कोरोना मरीज | One More covid 19 Positive Person died in AIIMS Raipur and reported one new patient in Jagadlpur

दुर्ग के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की AIIMS में मौत, जगदलपुर में मिला एक नया कोरोना मरीज

दुर्ग के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की AIIMS में मौत, जगदलपुर में मिला एक नया कोरोना मरीज

: , March 27, 2021 / 11:30 AM IST

दुर्ग: छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के कई जिलों से नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। वहीं मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच खबर आई है कि कोरोना पीड़ित एक बुजुर्ग की आज एम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस खबर की पुष्टि दुर्ग कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने की है। वहीं दूसरी ओर जगदलपुर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है।

Read More: 10वीं पास युवाओं के लिए यहां निकली 2 हजार से अधिक पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

मिली जानकार के अनुसार भिलाई निवासी एक बुजुर्ग के सिर पर गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन बुजुर्ग की हालत गंभीर होने के चलते उसे रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया और यहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। बताया गया कि यहां बुजुर्ग की कोरोना टेस्ट हुई थी, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Read More: ऑयल इंडिया लिमिटेड के गैस के कुंए में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

वहीं दूसरी ओर जगदलपुर में नए मरीज मिलने के बाद उसे अस्पताल दाखिल करने की तैयारी की जा रही है। साथ ही जिला प्रशासन संक्रमित इलाके को सील करने की तैयारी कर रही है।

Read More: गरीब महिलाओं की मदद कर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बोलीं- भगवान का शुक्रिया मुझे ये मौका मिला…

 

#HarGharTiranga