भूख-प्यास से 17 गायों की मौत पर जांच के आदेश, कैबिनेट मंत्री ने कलेक्टर को दिए निर्देश | Order for investigation on death of 17 cows due to hunger and thirst The cabinet minister gave instructions to the collector

भूख-प्यास से 17 गायों की मौत पर जांच के आदेश, कैबिनेट मंत्री ने कलेक्टर को दिए निर्देश

भूख-प्यास से 17 गायों की मौत पर जांच के आदेश, कैबिनेट मंत्री ने कलेक्टर को दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 17, 2019/8:13 am IST

ग्वालियर । मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के समुदन गांव मे बने शासकीय स्कूल के कमरे मे बंद 17 गायों की भूख और प्यास से मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले मे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रदधुमन सिंह तोमर का कहना है कि यह घटना अमानवीय है। जिसने भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया है, उसको कतई नहीं बख्शा जाएगा।

ये भी पढ़ें- बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियो…

मंत्री का कहना है कि इस मामले में वो कलेक्टर से तत्काल बात करेंगे और समूचे मामले की जांच होगी । जांच मे जो भी दोषी निकलकर सामने आएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों को दीवाली गिफ्ट, मंहगाई भत्ते में 3 फीसदी का इजा…

आपको बता दें कि कल रात एक स्कूल के कमरे में मृत गायों की सूचना मिली थी। जब लोगों पहुंचे तो वहां 17 गायों की लाश मिली थी। कहा जा रहा है कि अमसाजिक तत्त्वों ने गायों को कमरे में बंद कर दिया था। भूख ओर प्यास से उनकी मौत हो गयी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kHxDXTTPS9U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>