JCCJ विधायकों के बगावत पर बोले PCC चीफ मरकाम, कहा- जैसी करनी, वैसी भरनी, रेणु जोगी बोली- दोनों को समझाएंगे | PCC Chief Mohan Markam says As you sow, so you shall reap, Renu Jogi said - Explain both

JCCJ विधायकों के बगावत पर बोले PCC चीफ मरकाम, कहा- जैसी करनी, वैसी भरनी, रेणु जोगी बोली- दोनों को समझाएंगे

JCCJ विधायकों के बगावत पर बोले PCC चीफ मरकाम, कहा- जैसी करनी, वैसी भरनी, रेणु जोगी बोली- दोनों को समझाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 18, 2020/1:44 pm IST

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के दो विधायकों के बगावती तेवर सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी क्रम में अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने JCCJ कार्यसमिति की बैठक और विधायकों के बगावत को लेकर बयान दिया है।

Read More News:  पुरानी घोषणाएं भूल गए, फिर कर दी नई घोषणा, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी प्रदेश सरकार को नसीहत

मोहन मरकाम ने कहा कि जैसी करनी, वैसी भरनी। कभी अमित जोगी कांग्रेस में रहकर बगावत करते थे, अब उनके विधायक उनके साथ बगावत कर रहे हैं। हम किसी पार्टी के भविष्य को लेकर कुछ नहीं कहेंगे। वे चुनाव में आ जाए। जनता फैसला करेगी।

Read More News:  लव जिहाद पर बोले प्रोटेम स्पीकर, सीता का अपहरण होगा तो राम- रावण का युद्ध होगा

रेणु जोगी बोली- दोनों को समझाएंगे

बागी विधायकों को लेकर रेणु जोगी का बयान सामने आया है। कहा कि पार्टी के समक्ष अभी चुनौतियां बहुत है। नाराज चल रहे दोनों विधायकों को समझाएंगे। देवव्रत और प्रमोद मेरे भाई-बेटे समान है। अजीत जोगी के विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे।

Read More News: JCCJ कार्यकरणी की बैठक शुरू, रेणु जोगी कर रही बैठक की अध्यक्षता

बता दें कि आज सागौन बंगला जोगी निवास में दोपहर में JCCJ कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. रेणु जोगी ने की। बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रणनीति तय गई। वहीं नाराज चल रहे देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के विचारों पर चर्चा की गई। रेणु जोगी ने बताया कि 9 दिसम्बर से पार्टी सदस्यता अभियान चलाएगी। इसके अलावा विधायक देवव्रत सिंह, प्रमोद शर्मा के ख़िलाफ़ भी हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत पार्टी की ओर से किया जाएगा। वहीं अमित जोगी 31 विधानसभा में पदयात्रा करेंगे।

Read More News: कार्तिक-अगहन माह में राम-सीता का हुआ था विवाह, कृष्ण ने दिया था गीता का ज्ञान