दिग्विजय का बयान- डंग का इस्तीफा नहीं हुआ है, ये उनका सिर्फ स्टेटमेंट है, पीसी शर्मा बोले- डंग की सभी परेशानी दूर करेंगे | Political leaders gave statement on Dung's resignation

दिग्विजय का बयान- डंग का इस्तीफा नहीं हुआ है, ये उनका सिर्फ स्टेटमेंट है, पीसी शर्मा बोले- डंग की सभी परेशानी दूर करेंगे

दिग्विजय का बयान- डंग का इस्तीफा नहीं हुआ है, ये उनका सिर्फ स्टेटमेंट है, पीसी शर्मा बोले- डंग की सभी परेशानी दूर करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 6, 2020/6:02 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। सूबे में जोड़तोड़ की मची सियासी घमासान के बीच जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बयान दिया है कि हरदीप सिंह डंग मुख्यमंत्री से मिलेंगे उनकी जो भी परेशानी है वह दूर हो जाएगी। पीसी शर्मा का दावा है कि बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस के संपर्क में है।

पढ़ें- डंग के इस्तीफे के बाद सीएम हाउस में रात 1 बजे तक चला मंथन, बीजेपी क…

आने वाले दिनों में जब फ्लोर टेस्ट होगा तो कई विधायक कांग्रेस के साथ आएंगे। मंत्री सिसोदिया के बयान पर कहा सिंधिया की उपेक्षा ना राज्य सरकार कर रही है ना ही दिल्ली हाईकमान कर रहा है।

पढ़ें- मैरिज गार्डन में पटाखा फोड़ने को लेकर विवाद, गार्ड की फायरिंग से युवक की मौत

वहीं दिग्विजय सिंह ने भी बयान दिया है कि सरकार सेफ है, डंग का इस्तीफा नहीं हुआ है। ये सिर्फ उनका एक स्टेटमेंट है, मैंने किसी को नहीं बचाया।
सब विधायक अपने विवेक से काम करते हैं। सब समझदार हैं। सब अपनी मर्जी से काम करते हैं। कबिनेट एक्सपेंशन पर दिग्विजय ने कहा
कैबिनेट एक्सपेंशन बिलकुल होना चाहिए लेकिन विधानसभा सत्र के बाद। सिंधिया की उपेक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी की उपेक्षा नहीं हो रही है।
पढ़ेें- पीडब्ल्यूडी मंत्री का बयान- ‘हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे’

लार्ज स्केल पर बीजेपी के लोग अनसटिस्फाई हैं। ई-टेंडरिंग, माध्यम घोटालों में फंसे हैं तो छटपटाए हुए हैं। हनी ट्रैप में भाजपा के भी कुछ लोग हैं।
इसलिए जितना चाहें पैसा खर्च करने को तैयार हैं। ये सरकार पूरे 5 साल चलेगी हमने सबके काम किए हैं। बिजली कृषि क्षेत्र में काम किया है। कौन कहता है कमलनाथ ने काम नहीं किया। राज्यसभा जाने को लेकर कहा मुझे जो करना होगा, आपको बता कर नहीं करूंगा।