पीडब्ल्यूडी मंत्री का बयान- 'हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे' | 'We will drop 3 wickets for 1'

पीडब्ल्यूडी मंत्री का बयान- ‘हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे’

पीडब्ल्यूडी मंत्री का बयान- 'हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 6, 2020/2:23 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधायकों को बंधक बनाने के आरोपों के बीच अब कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग ने गुरुवार को इस्‍तीफा दे दिया है। इसके बाद मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री सज्‍जन सिंह वर्मा ने बयान दिया है कि..’हम एक के बदले 3 विकेट गिराएंगे.’

पढ़ें- बैठक के बाद मंत्री तरूण भनोत का बड़ा बयान, कहा- All is Well, हमारे ..

मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग ने विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसकी कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि उन्हें डंग के इस्तीफे की खबर पता चली है लेकिन इस संबंध में उन्हें कोई औपचारिक संदेश नहीं मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल डंग के इस्तीफे की प्रति पांच मार्च की है और यह विधानसभा अध्यक्ष को सम्बोधित है।

पढ़ें- भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता तो डंके की चोट प…

कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और विधानसभा अध्यक्ष को भेजे अपने इस्तीफे में सरकार के मंत्रियों की उपेक्षा को लेकर अपनी पीड़ा जताई है। डंग ने लिखा है, ‘जब से सरकार बनी है तब से आज तक आपके एवं मंत्रियों द्वारा लगातार मेरी उपेक्षा विधानसभा एवं संसदीय क्षेत्र में की जा रही है। 

पढ़ें- भाजपा विधायक ने इस्तीफे की खबरों को नकारा, भाजपा-कांग्रेस की बैठक ज…

बता दें कि गुरुवार देर रात मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के आवास पर राज्‍य कैबिनेट की बैठक भी बुलाई गई थी। इसके पहले बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी की ओर से इस्‍तीफा दिए जाने की भी खबरें आई थीं। हालांकि उन्‍होंने इन खबरों का खंडन किया है।

 

 

 
Flowers