राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित देश की इन महान हस्तियों ने दी सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई | President Ramnath Kovind Wishes CM Bhupesh Baghel on his Birthday

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित देश की इन महान हस्तियों ने दी सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित देश की इन महान हस्तियों ने दी सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 22, 2019/3:27 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल 23 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाएंगे। इस अवसर पर एक दिन पहले ही उन्हें बधाई संदेश आने शुरू हो गए हैं। सीएम भूपेश बघेल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित देश के कई बड़ी हस्तियों ने बधाई दी है।

Read More: इस रुट पर मेगा ब्लॉक, सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक नहीं दौड़ेगी एक भी ट्रेन

भूपेश बघेल के जन्मदिन पर उप राष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू, पंजाब के राज्यपाल और केन्द्र शासित प्रदेश चण्डीगढ़ के प्रशासक व्हीपी सिंह बदनोर ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा जताई है कि वे लगातार अनेक वर्षों तक समर्पण के साथ देश की सेवा में संलग्न रहेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ सरकार ने की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 13 जनपद CEO सहित 105 हॉस्टल अधीक्षकों का तबादला

उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू और पंजाब के राज्यपाल श्री बदनोर सहित अनेक राजनेताओं और जनप्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री के लिए मंगल कामनाएं की हैं।

Read More: प्रदेश में लाखों अपात्रों को दिया जा रहा था राशन, मृत व्यक्तियों के नाम से लिया जा रहा था लाभ

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mFptc7Joahk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>