कोयला चोरी का मास्टरमाइंड प्रीतम सरदार और सरफराज अब तक फरार, पकड़ने में नाकाम साबित हो रही | Pritam Sardar and Sarfaraz mastermind of coal theft still absconding

कोयला चोरी का मास्टरमाइंड प्रीतम सरदार और सरफराज अब तक फरार, पकड़ने में नाकाम साबित हो रही

कोयला चोरी का मास्टरमाइंड प्रीतम सरदार और सरफराज अब तक फरार, पकड़ने में नाकाम साबित हो रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 27, 2020/9:33 am IST

रायपुर। कोयला चोरी के मामले में बड़ा खुलासा होने के बाद भी पुलिस अब तक मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में यार्ड मालिकों को जेल तो भेज दिया है, लेकिन अभी तक मास्टरमाइंड प्रीतम सरदार और सरफराज की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस कार्रवाई पर कई सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर कोयला चोर आरोपी लगातार जमानत के लिए प्रयास कर रहे।

Read More News:  यहां नहीं लगाया जाएगा वीकेंड लॉकडाउन, लेकिन सिर्फ इन दुकानों को मिलेगी छूट

बता दें कि प्रीतम सरदार और सरफराज विशाखापटनम पोर्ट और कोरबा, कुसमुंडा से ट्रकों में उरला फैक्ट्रियों को जाने वाले हाई ग्रेड कोयले की चोरी कर उसे घटिया कोयले और बजरी में बदलने का अवैध कारोबार कर रहे थे। कोयला चोरी कर आरोपी प्रीतम सिंह रंधावा उर्फ प्रीतम सरदार ने बीरगांव और कटघोरा में कई संपत्तियां खड़ी कर ली है।

Read More News: अब देश ही नहीं LoC पार करके भी जवाब देते हैं भारतीय जवान, देश में 26/11 जैसा हमला नामुमकिन: राजनाथ सिंह

इन खुलासों के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। राजधानी पुलिस पूरी तरह से आरोपियों को खलाखों के पीछे पहुंचाने में नाकाम साबित होते हुए दिख रही है।

Read More News: ‘गोबर गाथा’: दो बैल से रोजाना 9 क्विंटल गोबर, एक हफ्ते में हितग्राही ने बेचे 12,800 का गोबर, जानिए पूरा माजरा