राकेश सिंह ने बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष को दी बधाई, कहा- मुझे पहले ही दे दी गई थी जानकारी | Rakesh Singh congratulates BJP's new state president Said- I was already given information

राकेश सिंह ने बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष को दी बधाई, कहा- मुझे पहले ही दे दी गई थी जानकारी

राकेश सिंह ने बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष को दी बधाई, कहा- मुझे पहले ही दे दी गई थी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 15, 2020/6:48 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद पर लंबे समय से तलाश जारी थी। मध्यप्रदेश में बीजेपी की हार के बाद से ही मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष की विदाई तय मानी जा रही थी। जनवरी अंत तक प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्ति होनी थी, हालांकि आलाकमान ने काफी सोच विचार के इस संबंध में निर्णय लिया है। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष को लेकर नेताओं की जोर आजमाइश भी देखी जा रही थी। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेताओं और पार्टी के दिल्ली मुख्यालय तक जोर आजमाइश की गई थी है।

ये भी पढ़ें- आदि महोत्सव में शामिल होने मंडला पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू,…

मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष की घोषणा कर दी गई है। खजुराहो सांसद बीडी शर्मा मध्यप्रदेश के नए अध्यक्ष होंगे। सांसद वी डी शर्मा काफी तेज तर्रार नेता जाने जाते हैं। वी डी शर्मा युवा नेता माने जाते हैं। मौजूदा अध्यक्ष राकेश सिंह ने वी डी शर्मा ने को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- स्वाइन फ्लू का एक और मरीज मिला, एक की हो चुकी है मौत, इस साल का तीस…

वीडी शर्मा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर राकेश सिंह ने कहा कि परिवर्तन एक प्रक्रिया है, मुझे इसकी सूचना पहले ही दे दी गई थी । वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाना पार्टी का श्रेष्ठ निर्णय है। योग्य, युवा और कर्मठ हाथों को प्रदेश भाजपा की कमान सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें- सेवा अवधि पूरी करने वाले कर्मचारी फिलहाल नहीं होंगे रिटायर ! इस वजह…

राकेश सिंह ने कहा कि वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा अधिक मजबूती से सामने आएगी। अपने कार्यकाल के लिए मैं पार्टी और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं ।
मेरे कार्यकाल में प्रदेश भाजपा ने 18 से ज्यादा बड़े आंदोलन किए है।