जाति मामले में ऋचा जोगी बोली- मुझे नहीं मिला किसी तरह का नोटिस, अंधेरे में रखकर की जा रही कार्रवाई.. | Richa Jogi said in caste matter - I did not get any kind of notice

जाति मामले में ऋचा जोगी बोली- मुझे नहीं मिला किसी तरह का नोटिस, अंधेरे में रखकर की जा रही कार्रवाई..

जाति मामले में ऋचा जोगी बोली- मुझे नहीं मिला किसी तरह का नोटिस, अंधेरे में रखकर की जा रही कार्रवाई..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 8, 2020/6:30 am IST

रायपुर। ऋचा जोगी के जाति मामले को लेकर कांग्रेस विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के 6 विधायकों ने राज्यपाल से शिकायत कर ऋचा जोगी की कथित जाति प्रमाण पत्र की जांच की मांग की है। दूसरी ओर आज मामले में अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी का बयान सामने आया है।

Read More News: अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी- पनीरसेल्वम

ऋचा जोगी ने कहा कि उन्हें जाति प्रमाण पत्र संबंधित किसी तरह का नोटिस नहीं मिला है। नवजात बेटे के कारण मैं अभी होम आइसोलेशन में हूं। नोटिस मिलने के बाद सुनवाई में उपस्थित रहूंगी। आगे कहा कि मुझे अंधेरे में रखकर कार्रवाई की जा रही है।

Read More News:7 अक्टूबर : मिशनरीज ऑफ चैरिटी का स्थापना दिवस

वहीं बुधवार को राज्यपाल से मिलने के बाद कांग्रेस विधायकों ने कहा कि अजीत जोगी की जाति संबंधी प्रकरण न्यायालय में लंबित है। ऐसे में जोगी पविवार को आदिवासी नहीं माना जा सकता है। इधर जोगी के जाति प्रमाण पत्र मामले में जिला सत्यापन समिति ने नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। जवाब नहीं देने पर जाति प्रमाण पत्र रद्द किया जा सकता है। बताते चले कि मरवाही में 9 अक्टूबर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

ead More News: शाहीन बाग पर SC का फैसला- सार्वजनिक जगहों-सड़कों पर नहीं हो सकता अनिश्चितकाल तक धरना