अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी- पनीरसेल्वम | Palaniswamy to be AIADMK Chief Ministerial candidate: Panneerselvam

अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी- पनीरसेल्वम

अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी- पनीरसेल्वम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 7, 2020/5:46 am IST

चेन्नई। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को यहां घोषणा की है कि राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार होंगे। पार्टी समन्वयक पलानीस्वामी ने 11 सदस्यीय संचालन समिति के गठन की घोषणा की, जिसमें मंत्री डिंडीगुल सी श्रीनिवासन, पी थंगामणि और एस पी वेलुमणि शामिल हैं।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट की गुरुवार को अहम बैठक, धान खरीदी, कृषि कानून, स्वास्थ्य-शिक्षा सहित कई मुद्दों पर …

पनीरसेल्वम ने पलानीस्वामी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मुझे यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे प्रिय भाई पलानीस्वामी 2021 विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के विजयी उम्मीदवार होंगे।’’ उन्होंने जोरदार तालियों के बीच बताया कि पार्टी के सभापति मंडल के अध्यक्ष ई मधुसूदन के नेतृत्व में विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया।

पढ़ें- डीजीपी डीएम अवस्थी आज डीएसपी स्तर के अफसरों के साथ करेंगे बैठक, प्र…

उन्होंने कहा कि उनके अलावा पलानीस्वामी, पार्टी उप समन्वयक के पी मुनुसामी, आर वैथीलिंगम और संचालन समिति के सदस्यों ने पलानीस्वामी को उम्मीदवार बनाने का सर्वसम्मति से फैसला किया।

पढ़ें- शादी घर से नाबालिग को उठा ले गए थे आरोपी, 7 लोगों पर गैंगरेप का आरो…

इस घोषणा के बाद सत्तारूढ़ पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार संबंधी अटकलों और पैनल गठित करने को लेकर पार्टी के भीतर मतभेदों को विराम लग गया है।