ट्रक चेकिंग के दौरान आपा खो बैठे एसडीएम साहब, जमकर की गाली गलौच.. वीडियो वायरल | SDM lost his temper during truck checking, fiercely abused .. Video viral

ट्रक चेकिंग के दौरान आपा खो बैठे एसडीएम साहब, जमकर की गाली गलौच.. वीडियो वायरल

ट्रक चेकिंग के दौरान आपा खो बैठे एसडीएम साहब, जमकर की गाली गलौच.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 9, 2020/7:15 am IST

बैतूल, मध्यप्रदेश। भैंसदेही तहसील के एसडीएम की गाली गलौच का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। रेत ट्रकों की जांच के दौरान ड्राइवरों से एसडीएम ने गाली गलौच की है।

पढ़ें- पाकिस्तानी कोर्ट का फरमान, लड़की का मासिक धर्म शुरू हो चुका है तो उसकी शादी ज…

भैंसदेही एसडीएम के अपमान जनक व्यवहार से आहत एवं आक्रोशित रेत कारोबोरियों ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। महाराष्ट्र के रेत कारोबारियों ने आरोप लगाया है कि भैंसदेही एसडीएम द्वारा रेत के ट्रकों की जांच की आड़ में अवैध वसूली के लिए लंबे समय से दबाव बनाया जा रहा हे।

पढ़ें- प्रदेश के इस शहर में तलाशी जा रहीं फिल्म सिटी की संभावनाएं, राज्य सरकार ने नामी प्रोड्यूसर- डायरे..

शुक्रवार अलसुबह भैंसदेही एसडीएम आरएस बघेल ने गुदगांव चौपाटी पर पुलिस एवं राजस्व अमले के साथ रेत के ट्रकों की जांच पड़ताल की थी। जांच पड़ताल के दौरान अवैध रेत परिवहन की आशंका में एसडीएम ने 30 ट्रकों को जब्त कर भैंसदेही में खड़ा करवा दिया था। ऐसा आरोप है कि जब्त किए गए ट्रकों के ड्राइवरों एवं मालिकों ने रेत परिवहन की वैध अनुज्ञा होने के बाद भी वाहन जब्त करने की कार्रवाई पर आपत्ति जताई।

पढ़ें- आदिवासियों को हिंदू बताए जाने पर स्वास्थ्य मंत्री ने भी जताई आपत्ति…

वैध अनुज्ञा को मानने से जब एसडीएम ने इंकार किया तो एसडीएम व ट्रक चालकों के बीच बहस होने लगी। इससे एसडीएम ने अपना आपा खो दिया और पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में उन्होंने चिल्ला चिल्लाकर गंदी गालियां दी। एसडीएम द्वारा की गई गाली गलौच का शनिवार को वीडियो वायरल हो गया।

पढ़ें- हिंदी में समझ में ना आया हो तो उर्दू में समझाया जाएगा CAA,बीजेपी ने…

वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम साहब ने सफाई दी है कि लोग मुझ पर दबाव बना रहे थे इसलिए मैंने गाली दी। एसडीएम भैंसदेही एसडीएम आरएस बघेल ने बताया कि रेत के अवैध परिवहन की आशंका में 30 ट्रक जब्त कर जांच के लिए माइनिंग को केस भेज दिए हैं।

 
Flowers