शाम को रवाना होनी थी बेटे की बारात, कार्ड लेकर निकले पिता की ट्रेन से टकराने के बाद मौत | Son's procession was to be known in the evening Father who took a card died after hitting the train

शाम को रवाना होनी थी बेटे की बारात, कार्ड लेकर निकले पिता की ट्रेन से टकराने के बाद मौत

शाम को रवाना होनी थी बेटे की बारात, कार्ड लेकर निकले पिता की ट्रेन से टकराने के बाद मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 10, 2020/10:43 am IST

ग्वालियर । जिले के प्रेम नगर निवासी शासकीय विभाग में चपरासी लोकमन कुशवाह की ट्रेन से  टकराने से मौत हो गई है। हादसे में सबसे दर्दनाक पहलू ये है कि लोकमन के बेटे की आज ही बारात रवाना होनी थी, शाम को बारात जाने की तैयारियां चल रहीं थी, वहीं लोकमन कुशवाह अपने बेटे की शादी का कार्ड लेकर घर से निकला था।  

ये भी पढ़ें- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, सड़क को ब्लॉक कर किया प…

 मृतक पीएचई विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत था। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- गुरु रत्नेश्वर धाम में स्थापित हैं विशालतम स्फटिक शिवलिंग, इस पावन …

दरअसल ग्वालियर शहर के प्रेम नगर में रहने वाले लोकमन कुशवाह दतिया जिले के सेवड़ा तहसील के पीएचई विभाग में चपरासी के पद पर कार्य करते थे। गुरुवार को  उनके सबसे  छोटे बेटे रविन्द्र कुशवाह की शादी थी, आज शाम को ही उसकी बारात रवाना होनी थी, जिसका कार्ड लेकर वो घर से निकले थे। इसी दौरान  संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से टकराने से उनकी मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें- राम-सीता विवाह और गीता के ज्ञान के लिए भी जाना जाता है कार्तिक-अगहन…

मौके पर पहुंची जीआरपी थाना पुलिस को मृतक के पास दस्तावेजों के साथ एक  मोबाइल फोन भी मिला, जिसके बाद उन्होंने घर के नंबर पर कॉल लगाकर परिजनों को उनके देहांत हो जाने की सूचना दी, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।