जब कलेक्टर सड़क पर रोकने लगे गाड़ियां, इस घटनाक्रम को देख बिचौलियों के उड़ गए होश | Sukma Collector investigated vehicles on road

जब कलेक्टर सड़क पर रोकने लगे गाड़ियां, इस घटनाक्रम को देख बिचौलियों के उड़ गए होश

जब कलेक्टर सड़क पर रोकने लगे गाड़ियां, इस घटनाक्रम को देख बिचौलियों के उड़ गए होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 16, 2019/12:39 pm IST

सुकमा। अचानक सड़क पर कलेक्टर को गाड़ियां रोकते देख कुछ समय के लिए लोग सोच में पढ़ गए थे। कुछ ही देर में जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोगों को कलेक्टर के इस अंदाज को लेकर तारीफ करने लगे।

Read More News:दो छात्रों को अर्धनग्न बुरी तरह पीटा, फिर सिगरेट से दागकर पिलाया गं…

दरअसल कलेक्टर चंदन कुमार ने उड़ीसा छत्तीसगढ़ सीमा पर धान के अवैध परिवहन पर शक्ति दिखा रहे हैं और जगह जगह पुलिस और प्रशासनिक अमला उड़ीसा से आने वाले अवैध धान के परिवहन पर रोक लगाने क़वायद कर रहे हैं।

Read More news:छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस माया साहू पर हमला, गले और हाथ में ज्वलनशी…

इस दौरान कलेक्टर उन इलाक़ों का दौरा करने पहुंचे थे, जहां से आ रही एक अवैध धान से भरी ट्रक आ रही थी। जिसे स्वयं कलेक्टर ने रुकवाया और उसके काग़ज़ात की जांच किया कलेक्टर द्वारा सड़क पर इस तरह की गई जांच से लोगों के होश उड़े के उड़े रह गए। चूकी आमतौर पर कलेक्टर का पद ही बड़े दफ़्तरों से प्रशासन का संचालन करते देखे जाते ऐसे में कोई कलेक्टर सड़क पर गाड़ियों की जाँच करते दिखे तो लोगो के होश उड़ना लाज़मी है।

Read More News:प्लास्टिक जब्त करने पहुंची निगम कर्मचारियों को गाली-गलौज कर भगया, 4…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/wJm3cw1NXQM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>