नशे में शिक्षक, अंधकार में नौनिहालों का भविष्य.. फिर एक वीडियो वायरल | Betul Latest News, Teacher got drunk in school in betul

नशे में शिक्षक, अंधकार में नौनिहालों का भविष्य.. फिर एक वीडियो वायरल

नशे में शिक्षक, अंधकार में नौनिहालों का भविष्य.. फिर एक वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 29, 2019/5:52 am IST

बैतूल। सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले नौनिहालों का भविष्य भगवान भरोसे नजर आ रहा है। शिक्षकों के नशे में स्कूल आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भीमपुर ब्लॉक के ग्राम किडिंग के सरकारी प्राथमिक शाला के शिक्षक चवल सिंह कुमरे स्कूल में नशे की हालात में मिले।

पढ़ें- विधानसभा के गर्भगृह में प्रवेश करने पर निलंबित हो जाएंगे सदस्य, छत्…

सवाल जवाब में उन्होंने खुद इस बात को कबूल किया है कि वे शराब पीकर आए हैं। शिक्षक पर आरोप है कि वो हमेशा नशा कर स्कूल आते हैं। बच्चो को थोड़ी देर पढ़ाने के बाद उनकी छुट्टी कर देते है, जब गांव वाले इस बात का विरोध करते है तो वो उनको धमकी तक देते हैं। टीचर की इस करतूत को लेकर विभागीय अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

पढ़ें- राज्य के खिलाड़ियों को सौगात, 11 नए खेल एकेडमी का ऐलान, कैबिनेट का …

देखें वीडियो-

शिकायत पर हमारी टीम जब स्कूल पहुंची तो शिक्षक शराब के नशे में टाइट मिले। महाशय ने कैमरे में खुद कबूल किया कि वो पीकर आए हैं। नौनिहालों का भविष्य संवारने वाले शिक्षक को प्रदेश का मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का नाम भी नहीं मालूम।

पढ़ें- पढ़ें- दुर्ग परिवहन अधिकारी का इस्तीफा, कहा- इस वजह से असमर्थ हूं सेवा देन…

इससे पहले भी शिक्षकों के शराब के नशे में स्कूल पहुंचने के कई मामले सामने आ चुके हैं। शासन इस विषय पर अगर सख्ती नहीं बरतेगा तो नौनिहालों का भविष्य ऐसे शिक्षकों की वजह से अंधकार में जाता रहेगा।

गर्भगृह में प्रवेश करते ही निलंबित हो जाएंगे सदस्य

 

 
Flowers