कोविड 19 : मुर्दों को नहीं मिल रही श्मशान घाट में जगह, मुक्तिधामों में लगा लाशों का ढेर | The dead are not getting a place in the crematorium A pile of corpses is seen in liberation camps

कोविड 19 : मुर्दों को नहीं मिल रही श्मशान घाट में जगह, मुक्तिधामों में लगा लाशों का ढेर

कोविड 19 : मुर्दों को नहीं मिल रही श्मशान घाट में जगह, मुक्तिधामों में लगा लाशों का ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 2, 2021/1:20 pm IST

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कोरोना से मरने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है । दुर्ग जिले में आलम यह है कि अब कोरोना से मरने वालों के लाशों को दफनाने या जलाने के लिए मुक्तिधाम कम पड़ रहे हैं ।लगातार कोरोना से मौत होने की वजह से मुक्तिधामों में लाशों का ढेर लगा हुआ है।

पढ़ें- बिना मास्क के घूम रहे लोगों से वसूला गया 20 हजार का जुर्माना, इधर वार्ड 14 और 15 कंटेनमेंट जोन घो…

दुर्ग जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, दूसरी ओर करोना से मरने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। जिले में अब शवों को जलाने या दफनाने के लिए मुक्तिधाम भी कब पड़ रहे हैं । आलम यह है कि मुक्तिधाम के बहार लाशों का ढेर लगा हुआ है । जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसे देखकर यही लगता है कि प्रशासन अब कोरोना के सामने लाचार हो गई है। हालांकि प्रशासन  स्थिति काबू में होने की बात कर रहा है, लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही है।

पढ़ें- राजधानी के इन दुकानों में कोरोना नियमों का नहीं हो रहा था पालन, कले…

इतना ही नहीं जिले में रोजाना 1000 से अधिक करोना मरीज मिल रहे हैं। वहीं  प्रशासन संपूर्ण व्यवस्था होने का दावा कर रहा है।