बिना मास्क के घूम रहे लोगों से वसूला गया 20 हजार का जुर्माना, इधर वार्ड 14 और 15 कंटेनमेंट जोन घोषित | A fine of 20 thousand was collected from people walking without masks, here declared Ward 14 and 15 Containment Zone

बिना मास्क के घूम रहे लोगों से वसूला गया 20 हजार का जुर्माना, इधर वार्ड 14 और 15 कंटेनमेंट जोन घोषित

बिना मास्क के घूम रहे लोगों से वसूला गया 20 हजार का जुर्माना, इधर वार्ड 14 और 15 कंटेनमेंट जोन घोषित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 2, 2021/5:13 am IST

बिलासपुर। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बाद भी लोगों नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। न मास्क पहन रहे और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है।

Read More News: निबंध लिखकर बताना होगा आपने मास्क क्यों नहीं पहना, लोगों को सबक सिखाने पुलिस और प्रशासन की नई पहल

उड़न दस्ते की टीम ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों से करीब 20 हजार रुपए जुर्माना वसूला है। शहर के अलग-अलग चौक-चौराहों पर टीम ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को पकड़कर चालान काटा। जानकारी के अनुसार 40 लोगों से जुर्माना वसूला।

Read More News: VIP रोड के कई कैफे में पुलिस ने दी दबिश, देर रात खुले थे कैफे, मौके से हुक्का

पत्थलगांव में दो वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

जशपुर जिले में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आने से फिर से कड़ाई बरती जा रही है। वहीं दूसरी ओर वार्ड नंबर 14 और 15 में ज्यादा मरीज मिलने के बाद दोनों वार्ड को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। वार्ड के पुरानी बस्ती और भाथूडांढ़ को 7 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। सिर्फ आवश्यक सेवाओं में छूट रहेगी। कलेक्टर के निर्देश पर दोनों वार्ड को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल के नाम से जाना जाएगा ये तालाब, ग्रामीणों और अधिकारियों ने सर्वसम्मति से